scriptचार मौतों का जिम्मेदार नशेड़ी रईसजादा सराफा कारोबारी, परिवार शहर की अरबपति फर्म | Drug addict rich bullion trader is responsible for the death of four people, his family is included in the billionaire firm of the city. Drug addict rich bullion trader is responsible for the death of four people, his family is included in the billionaire firm of the city. Drug addict rich bullion trader is responsible for the death of four people, his family is included in the billionaire firm of the city. | Patrika News
समाचार

चार मौतों का जिम्मेदार नशेड़ी रईसजादा सराफा कारोबारी, परिवार शहर की अरबपति फर्म

चार लोगों की मौत का जिम्मेदार नशेड़ी रईसजादा अमन शहर के जाने-माने बिड़ला ज्वेलर्स परिवार का बेटा है। परिवार की मुख्य दुकान तीनबत्ती-कोतवाली मार्ग है, इसके अलावा पूरा परिवार सराफा का कारोबार करता है, ब्याज के धंधे में भी परिवार के लोग सक्रिय बताए जा रहे हैं।

सागरJun 23, 2024 / 12:44 pm

Madan Tiwari

नशेड़ी रईसजादा अमन बिड़ला

नशेड़ी रईसजादा अमन बिड़ला

हादसे के बाद पुलिस की भूमिका संदिग्ध, परीक्षण में देरी के कारण नशे की बात स्पष्ट नहीं, अब ब्लड सैंपल से पता करने का बहाना

सागर. चार लोगों की मौत का जिम्मेदार नशेड़ी रईसजादा अमन शहर के जाने-माने बिड़ला ज्वेलर्स परिवार का बेटा है। परिवार की मुख्य दुकान तीनबत्ती-कोतवाली मार्ग है, इसके अलावा पूरा परिवार सराफा का कारोबार करता है, ब्याज के धंधे में भी परिवार के लोग सक्रिय बताए जा रहे हैं। कुलमिलाकर आरोपी का परिवार शहर की अरबपति फर्मों में शामिल है। हवालात में बंद अरबपति फर्म का बेटा पुलिस को सोने का अंडा देने वाली मुर्गी नजर आ रही है, यही कारण है कि उसके साथ सख्ती से पेश आने की जगह उसे सुख-सुविधाएं मुहैया कराई जा रहीं हैं।

– यह है मामला

बुधवार को नशेड़ी रईसजादे 32 वर्षीय अमन पुत्र रामेंद्र बिड़ला निवासी तीनबत्ती कटरा ने जरुआखेड़ा के पास एक के बाद एक दो मोटर साइकिलों को टक्कर मारी थी। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक घायल युवक ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया था। हादसा इतना भीषण था कि मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए थे तो लग्जरी कार का भी अलग हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

– लेटलतीफी से कराया डॉक्टरी परीक्षण

बुधवार को शाम के करीब चार बजे हादसा हुआ था। घटना के समय अमन गाड़ी चला रहा था और साथ गाड़ी में उसका दोस्त चंदन पुत्र विनोद था। पुलिस को कार की तलाशी में बियर की चार से ज्यादा खाली बोतलें मिलीं और आरोपी अमन बिड़ला को भी हिरासत में ले लिया, लेकिन पुलिस उसका चिकित्सीय परीक्षण कराने रात 12 के बाद लेकर अस्पताल गई, जिसके कारण यह स्पष्ट ही नहीं हो सका कि वह नशे में था या नहीं। नरयावली थाना प्रभारी का कहना है कि अब ब्लड सैंपल के माध्यम से एल्कोहल की जांच करा रहे हैं। इतना ही नहीं पुलिस आरोपी के संबंध में जानकारी देने से भी परहेज कर रही है। तीन दिन से हिरासत में होने के बाद भी थाना प्रभारी का कहना है कि अभी यह पता नहीं कि आरोपी व उसके परिवार का कारोबार क्या है और वह कार से दोस्त के साथ कहां जा रहा था।

– आंखों के सामने गई अपनों की जान

बंडा थाना क्षेत्र के गोरा गांव निवासी मृतिका शारदा बाई के भाई चैनसिंह ठाकुर ने अपनी आंखों के सामने अपनों की जान जाते देखी है। पुलिस ने चैनसिंह की शिकायत पर ही अमन बिड़ला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने शिकायत में बताया कि मेरी बहन शारदा बाई ठाकुर, भांजा रामनरेश और नातिन 10 दिन से मेरे घर रेंगुआ में थे। बुधवार को तीनों बाइक से गोरा गांव के लिए निकले थे। उनके पीछे मैं और भतीजा धर्मेंद्र उनके पीछे अपनी बाइक से थे, हम दोनों सागर जा रहे थे। जरुआखेड़ा के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने मेरे भांजे की बाइक को टक्कर मारी, इसके बाद पीछे जा रही एक और बाइक को। बहन, भांजे और नातिन की मेरी आंखों के सामने मौत हुई है।

– धारा बढ़ाने की प्रक्रिया चल रही

मामले को लेकर नरयावली थाना प्रभारी कपिल कुमार लक्षकार ने बताया कि आरोपी को गुरुवार को धारा 151 के तहत न्यायालय में पेश किया था। फिलहाल मामले में धारा 304 बढ़ाने की प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए डीपीओ से राय ली जा रही है। ब्लड सैंपल की रिपोर्ट मंगाई है, एक दो दिन में आएगी तो धारा बढ़ा देंगे।

Hindi News/ News Bulletin / चार मौतों का जिम्मेदार नशेड़ी रईसजादा सराफा कारोबारी, परिवार शहर की अरबपति फर्म

ट्रेंडिंग वीडियो