scriptधौलपुर. दुल्हन लेकर लौट रहे थे, चालक की लगी झपकी और दूल्हे के पिता और चाचा की मौत | Patrika News
समाचार

धौलपुर. दुल्हन लेकर लौट रहे थे, चालक की लगी झपकी और दूल्हे के पिता और चाचा की मौत

शहर के सदर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 123 स्थित गांव आदर्श नगर (पचगांव) के पास शनिवार सुबह एक अनियंत्रित पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दूल्हे के पिता की मौके पर जबकि चाचा की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए।

धौलपुरApr 27, 2024 / 10:08 pm

rohit sharma

धौलपुर. अस्पताल में भर्ती घायल।

धौलपुर. शहर के सदर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 123 स्थित गांव आदर्श नगर (पचगांव) के पास शनिवार सुबह एक अनियंत्रित पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दूल्हे के पिता की मौके पर जबकि चाचा की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए। घायलों को सदर थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि शादी समारोह के बाद बाराती आगरा जिले के जगनेर से पिकअप से वापस धौलपुर लौट रहे थे। यहां हाइवे पर हादसा हो गया। अचानक हुई घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।
धौलपुर शहर के सत्यनारायण कॉलोनी निवासी रामवीर सिंह अपने पुत्र रोनू की बारात लेकर पड़ोसी जिले आगरा के जगनेर कस्बे में गए थे। शादी समारोह को संपन्न कर सुबह पिकअप गाड़ी में सवार होकर डेढ़ दर्जन से अधिक बाराती वापस घर लौट रहे थे। सदर थाना अंतर्गत हाइवे संख्या 123 स्थित आदर्श नगर गांव के नजदीक पिकअप चालक को नियंत्रण खो बैठा और पिकअप हाइवे से उतर खेत में जाकर पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी ने खेत में तीन पलटी खाकर रुकी। हादसा देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। लोगों ने गाड़ी के अंदर से फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दूल्हे के पिता रामवीर सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, इलाज के दौरान घायल दूल्हे के चाचा रामनिवास की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पिकअप चालक को नींद की झपकी लगी जिस पर वह गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि पिकअप अनियंत्रित होने से सडक़ किनारे जा पलटी, जिसमें दो जनों की मौत हो गई। उधर, घटना के बाद चालक भाग निकला।
https://www.patrika.com/special-news/the-purchase-and-sale-warehouse-in-the-market-is-full-purchase-of-crops-from-farmers-has-stopped-18651797

रंजिशवश युवक को रोक कर मारी गोली, घायल

बसेड़ी थाना क्षेत्र के नानदपुर मोड के समीप आपसी रंजिश को लेकर शनिवार सुबह एक युवक में कुछ लोगों ने गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित बाइक से भाग निकले। घटना को लेकर घायल युवक के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे धौलपुर रैफर कर दिया। पुलिस को दी रिपोर्ट में घायल युवक के पिता विश्व वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि सुबह करीब 11.30 बजे नादनपुर रोड भूतेश्वर महादेव के मोड के पास उसका पुत्र धीरज बसेड़ी बाजार में घरेलू सामान खरीदने आया हुआ था। यहां से उसका पुत्र बयाना मोड पर पहुंचा तो पहले से घात लगाकर बैठे धीरेन्द्र पुत्र विशम्बर व मनु उर्फ प्रद्युम्न पुत्र कोक सिंह ठाकुर निवासी पुरा पाठौर थाना बसेड़ी व गिर्राज पुत्र मोहर सिंह व करुआ उर्फ दीपक पुत्र जगदीश ठाकुर निवासी बाबूपुरा व आकाश पुत्र आलेमप्रकाश निवासी पिपरौन थाना बसेड़ी अवैध हथियार व हॉकी लेकर बैठे हुए थे। आरोपितों ने एकराय होकर उसके पुत्र को रोक कर गाली-गलौच करते हुए कहा कि तू ज्यादा बॉस बनता है। जिस पर वह घबराकर भूतेश्वर मोड की तरफ भागकर आया। आरोपित पीछा करते हुए पहुंचे। आरोपित मनु उर्फ प्रद्युम्न ने पुत्र धीरज पर अवैध हथियार से जान से मारने की नीयत से गोली मारी और गोली पैर की जांघ में लगी। जिसमें उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उक्त सभी ने एकराय होकर जान से मारने की नीयत से अवैध हथियार से फायर किए जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी बृजेश कुमार मीना ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / News Bulletin / धौलपुर. दुल्हन लेकर लौट रहे थे, चालक की लगी झपकी और दूल्हे के पिता और चाचा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो