scriptकन्याकुमारी में मेडिकल कॉलेज के 5 छात्र-छात्रा समुद्र में डूबे | Patrika News
समाचार

कन्याकुमारी में मेडिकल कॉलेज के 5 छात्र-छात्रा समुद्र में डूबे

Kanyakumari

चेन्नईMay 07, 2024 / 04:23 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Kanyakumari

कन्याकुमारी. यहां समुद्र तट के पास सोमवार को दो छात्राओं सहित पांच मेडिकल कॉलेज के छात्र समुद्र में डूब गए। इन छात्रों का मेडिकल का अंतिम वर्ष था और कुछ ही सप्ताह में इनको डिग्री मिलने वाली थी। छात्रों की पहचान तंजावुर की चारुकावी, नैवेली की गायत्री, कन्याकुमारी के सर्वदर्शित, दिंडीगुल के प्रवीण सैम और आंध्र प्रदेश के वेंकटेश के रूप में हुई है। इनके साथ आई तीन अन्य महिला मेडिकल इंटर्न्स करूर से नेशी, तेनी से प्रीति प्रियंका और मदुरै से शरन्या को बचा लिया गया है और उनका इलाज असारीपल्लम मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में हो रहा है।

ये सभी विद्याथीZ एक बंद पड़े प्राइवेट बीच पर तैराकी कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि छात्रों का यह समूह, तिरुचि के एसआरएम मेडिकल कॉलेज के कई अन्य छात्र-छात्रओं के साथ रविवार को कन्याकुमारी में एक शादी में शामिल होने के लिए आया था। यहां आकर ये सभी छोटे-छोटे समूहों में विभाजित हो गए और लगभग सभी शहर घूमने निकल गए। मगर यह विशेष समूह प्राइवेट बीच पर पहुंच गया। पुलिस ने कहा कि छात्र नारियल के बगीचे से होते हुए समुद्र तट पर आने में कामयाब रहे और तैरने चले गए, लेकिन उनमें से पांच समुद्र की लहरों में बह गए।

इनका कहना है

कन्याकुमारी जिले के पुलिस अधीक्षक ई सुंदरवदनम ने बताया, छात्रों का समूह नारियल के पेड़ों के माध्यम से बंद लेमुर बीच तक पहुंच गया था। समुद्र के अशांत होने के कारण इसे बंद कर दिया गया था। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

Kanyakumari

Hindi News/ News Bulletin / कन्याकुमारी में मेडिकल कॉलेज के 5 छात्र-छात्रा समुद्र में डूबे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो