scriptदिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन और रेड लाइन में आई तकनीकी खराबी, आधे घंटे बाद यातायात सामान्य | technical default in blue line and red line of delhi metro | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन और रेड लाइन में आई तकनीकी खराबी, आधे घंटे बाद यातायात सामान्य

दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन और रेड लाइन पर तकनीकी खराबी आन के कारण करीब आधे घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।

नई दिल्लीAug 23, 2018 / 03:21 pm

Anil Kumar

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन और रेड लाइन में तकनीकी खराबी, यातायात प्रभावित

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन और रेड लाइन में तकनीकी खराबी, यातायात प्रभावित

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में अपनी तकनीकी क्षमता का लोहा मनवा चुके दिल्ली मिट्रो की ब्लू लाइन और रेड लाइन में गुरुवार को तकनीकी खराबी आ गई। इससे कुछ समय के लिए सेवा प्रभावित रही। बता दें कि अभी बीते मंगलवार को ही ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी आ गई थी। इससे आधे घंटे के लिए सेवा प्रभावित हुई थी। दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन और रेड लाइन पर तकनीकी खराबी आन के मामले में दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के एक अधिकारी ने बताया कि द्वारका-नोएडा सिटी सेंटर (लाइन 3-4) पर प्रगति मैदान स्टेशन पर सुबह सात बजकर 28 मिनट पर एक ट्रेन के दरवाजों में तकनीकी खामी आ गई जिससे द्वारका की तरफ मेट्रो यातायत कुछ समय के लिए बाधित हो गया। वहीं दूसरी तरफ दिलशाद गार्डन को रिठाला से जोड़ने वाली रेड लाइन पर भी कुछ समय के लिए सेवा प्रभावित रही। हालांकि आधे घंटे बाद फिर से तकनीकी दिक्कत को दूर कर लिया गया और यातायात सामान्य हो गया।

दिल्ली: साउथ कैंपस-लाजपत नगर कॉरिडोर पर पिंक लाइन मेट्रो की सौगात, सीएम केजरीवाल करेंगे उद्घाटन

आधे घंटे बाद यातायात सामान्य

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रेड लाइन पर एक ट्रेन सीलमपुर स्टेशन पर सुबह आठ बजकर 30 मिनटर पर तेज गति नहीं पकड़ पा रही थी और उसे शहादरा स्टेशन तक इसी तरह से धीमी गति से चलाना पड़ा। हालांकि 8 बजकर 38 मिनट पर उस ट्रेन को सेवा से हटा लिया गया। इस वजह से दिलशाद गार्डन की तरफ जाने वाली मेट्रो लाइन पर यातायात प्रभावित रहा। एक अधिकारी ने बताया कि दोनों लाइनों पर अभी यातायात सामान्य हो गया है।

दिल्ली: ब्लू लाइन पर मेट्रो में आई तकनीकी दिक्कत, आधे घंटे तक सेवा रही बाधित

मंगलवार को ब्लू लाइन में आई थी तकनीकी खराबी

आपको बता दें कि अभी बीते मंगलवार को ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी आ गई थी। जिससे करीब आधे घंटे तक ट्रेन सेवा बाधित रही थी। हालांकि फौरन ही खराब मेट्रो को सेवा से हटा लिया गया। इस दौरान मेट्रो स्टेशनों पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और यात्री काफी परेशान रहे।

Hindi News / New Delhi / दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन और रेड लाइन में आई तकनीकी खराबी, आधे घंटे बाद यातायात सामान्य

ट्रेंडिंग वीडियो