scriptBJP Presidents Changed : राजस्थान और बिहार में बीजेपी ने बदले प्रदेश अध्यक्ष | BJP changed state presidents in Rajasthan and Bihar | Patrika News
नई दिल्ली

BJP Presidents Changed : राजस्थान और बिहार में बीजेपी ने बदले प्रदेश अध्यक्ष

राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ को सीपी जोशी की जगह राजस्थान का नया प्रदेश अध्यक्ष तो राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल को राजस्थान का प्रदेश प्रभारी और विजया रहाटकर को सह प्रभारी भी बनाया है

नई दिल्लीJul 26, 2024 / 12:51 am

Kanaram Mundiyar

BJP Presidents Changed : राजस्थान और बिहार में बीजेपी ने बदले प्रदेश अध्यक्ष

BJP Presidents Changed : राजस्थान और बिहार में बीजेपी ने बदले प्रदेश अध्यक्ष

राजस्थान के प्रदेश प्रभारी बने सांसद राधा मोहन अग्रवाल
BJP Presidents Changed : बीजेपी ने गुरुवार की देर रात 6 राज्यों के प्रभारी और दो राज्यों के नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए। राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ को सीपी जोशी की जगह राजस्थान का नया प्रदेश अध्यक्ष तो राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल को राजस्थान का प्रदेश प्रभारी और विजया रहाटकर को सह प्रभारी भी बनाया है। विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आंध्र प्रदेश के इंचार्ज बने थे, तब से प्रदेश प्रभारी का पद खाली चल रहा था।
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने चुनावी राज्य बिहार में बड़ा फेरबदल (BJP Presidents Changed) करते हुए नीतीश सरकार में मंत्री दिलीप जायसवाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। अभी तक सम्राट चौधरी प्रदेश अध्यक्ष थे।

प्रदेश प्रभारियों की बात करें तो बीजेपी ने हरीश द्विवेदी को असम, अतुल गर्ग को चंडीगढ़, अरविंद मेनन को तमिलनाडु और राजदीप रॉय को त्रिपुरा का प्रभारी बनाया है।
राजस्थान और बिहार में बीजेपी ने बदले प्रदेश अध्यक्ष
राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष पद पर राज्य सभा सांसद मदन राठौड़ की नियुक्ति पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बधाई दी है।

Hindi News/ New Delhi / BJP Presidents Changed : राजस्थान और बिहार में बीजेपी ने बदले प्रदेश अध्यक्ष

ट्रेंडिंग वीडियो