scriptदिल्ली शराब घोटाला: 23 महीने बाद जेल से बाहर आएगा अरविंद केजरीवाल का एक और करीबी, SC ने दी जमानत | Supreme Court grants bail to AAP leader Vijay Nair in Delhi liquor scam case | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली शराब घोटाला: 23 महीने बाद जेल से बाहर आएगा अरविंद केजरीवाल का एक और करीबी, SC ने दी जमानत

दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बेहद करीबी विजय नायर को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने ईडी मामले में आप नेता विजय नायर (Vijay Nair) को जमानत दी है।

नई दिल्लीSep 02, 2024 / 04:00 pm

Ashib Khan

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली शराब घोटाले मामले में दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बेहद करीबी विजय नायर को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने ईडी मामले में आप नेता विजय नायर (Vijay Nair) को जमानत दी है। नायर करीब 23 महीने बाद जेल से बाहर आएंगे। विजय नायर को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर दिल्ली की मंत्री आतिशी और मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने इसे सत्य की जीत बताया है। 

SC ने दी जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने विजय नायर को मनीष सिसोदिया के केस का हवाला देते हुए जमानत दी है। बता दें कि CBI मामले में विजय नायर पहले ही जमानत पर हैं। अब विजय नायर जेल से बाहर आएंगे। एससी ने के.कविता और मनीष सिसोदिया को जमानत का आधार बनाया है। 

कौन है विजय नायर

विजय नायर आप पार्टी के संचार प्रभारी रहे हैं। आम आदमी पार्टी के पूर्व संचार प्रभारी विजय नायर को जांच एजेंसी ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में साउथ ग्रुप के सदस्यों के कविता, सरथ रेड्डी, मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी और AAP नेता संजय सिंह और मनीष सिसोदिया के साथ गिरफ्तार किया था। लेकिन अब विजय नायर को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। विजय नायर 23 महीने बाद जेल से बाहर आएंगे। 

Hindi News / National News / दिल्ली शराब घोटाला: 23 महीने बाद जेल से बाहर आएगा अरविंद केजरीवाल का एक और करीबी, SC ने दी जमानत

ट्रेंडिंग वीडियो