script‘कोई आंख का ऑपरेशन करा रहा है, कोई कान का’, केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनके बड़े नेता गायब क्यों हैं? | Someone is undergoing eye operation someone is undergoing ear operation bjp questions why are his big leaders missing after Kejriwal's arrest | Patrika News
राष्ट्रीय

‘कोई आंख का ऑपरेशन करा रहा है, कोई कान का’, केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनके बड़े नेता गायब क्यों हैं?

Arvind Kejriwal Arrested in Delhi Liquor Policy Scam Case: आप सांसदों के विदेश में होने का मुद्दा उठाते हुए भाजपा राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने पूछा है कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में जेल में है, लेकिन उनकी पार्टी के सभी बड़े नेता आज भागे हुए हैं।

नई दिल्लीMar 29, 2024 / 09:51 pm

Paritosh Shahi

aap_leaders.jpg

Arvind Kejriwal Arrested in Delhi Liquor Policy Scam Case: भाजपा राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने आप सांसदों के विदेश में होने का मुद्दा उठाते हुए पूछा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले केस में जेल में है, लेकिन उनकी पार्टी के सभी बड़े नेता आज भागे हुए हैं। सिरसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा के जो नौ सांसद बाहर हैं उनमें से कोई आंख का ऑपरेशन करा रहा है, कोई कान का ऑपरेशन करा रहा है तो कोई टांग का ऑपरेशन करा रहा है। उन्होंने कहा कि राघव चड्ढा विदेश में है, वह भी कह रहे हैं कि उनका ऑपरेशन हो रहा है और अब पता लगा है कि स्वाति मालीवाल भी विदेश चली गई हैं, वह भी कह रही हैं कि उन्हें विदेश में काम है और बाकी राज्यसभा सांसद भी गायब है।

https://twitter.com/Politicspedia23/status/1773691388074324029?ref_src=twsrc%5Etfw



भाजपा राष्ट्रीय सचिव सिरसा ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता आबकारी घोटाला करने वाले अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा नहीं हो रहा है और इससे यह स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल ने घोटाला किया है और अब इस डूबते जहाज में कोई भी सवारी नहीं करना चाहता। उन्होंने आरोप लगाया कि जब शराब घोटाला हुआ तो सबने उसमें से कुछ न कुछ हासिल किया और अब सब लोग इस डर से बाहर भाग रहे हैं कि उनकी भी बारी आ जाएगी, पुख्ता सबूत भी निकल कर सामने आ जाएंगे। जो पार्टी कल तक कह रही थी कि सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन करेंगे, उस पार्टी के सारे बड़े नेता छुप कर बैठे हैं।

Home / National News / ‘कोई आंख का ऑपरेशन करा रहा है, कोई कान का’, केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनके बड़े नेता गायब क्यों हैं?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो