scriptरूपाली गांगुली ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, बोलीं- क्यों न मैं भी विकास के महायज्ञ में… | Rupali Ganguly met JP Nadda after joining BJP | Patrika News
राष्ट्रीय

रूपाली गांगुली ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, बोलीं- क्यों न मैं भी विकास के महायज्ञ में…

अभिनेत्री रूपाली गांगुली दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें शामिल होना चाहिए।

नई दिल्लीMay 01, 2024 / 02:52 pm

Shaitan Prajapat

फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में अपने काम के लिए जानी जाने वाली रूपाली गांगुली राजनीतिक यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डेली सोप में अपने स्क्रीन नाम से लोकप्रिय अभिनेत्री दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। रूपाली ने सक्रिय राजनीति के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया। बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी विनोद तावड़े ने उन्हें दिल्ली के पार्टी हेडक्वार्टर में सदस्यता दिलाई। रुपाली गांगुली ने कहा कि विकास के महायज्ञ में अपने योगदान के लिए उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली है।

रूपाली गांगुली ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली और ज्योतिषी अमेया जोशी ने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। भाजपा में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का काम करने का तरीका, वो जिस तरह से भारत को विकास की ओर ले गए हैं, यह सब देखकर हर भारतीय को लगता है कि काश वो भी मोदी जी की सेना में शामिल हो जाएं। मुझे भी ऐसा ही महसूस हुआ और मैं भाजपा में शामिल हो गई।

मै हमेशा से देश के लिए कुछ करना चाहता था : अमेया जोशी

भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिषी अमेय जोशी ने कहा कि मै हमेशा से देश के लिए कुछ करना चाहता था और मौके की तलाश में था। मैंने दिल से लगा कि मुझे प्रधानमंत्री मोदी की ‘सेना’ का एक छोटा सदस्य बनना चाहिए। यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं अब भाजपा का सदस्य बन गया हूं।

‘प्रधानमंत्री के बनाए रास्ते पर चलाना चाहती हूं’

रूपाली ने कहा कि वह किसी तरह से प्रधानमंत्री मोदी के बताए रास्ते पर चला चाहती हूं और किसी तरह से देश सेवा करना चाहती हूं। ग्रहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में आगे बढ़ना चाहती हूं। उन्होंने आगे कहा कि आज जो ये लोग मुझे भाजपा में शामिल कर रहे हैं, इन सबको एक दिन मुझ पर गर्व हो।

Hindi News/ National News / रूपाली गांगुली ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, बोलीं- क्यों न मैं भी विकास के महायज्ञ में…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो