scriptसावधान! Prank Video बनाने पर मिलेगी ये बड़ी सजा, जानें क्या है मामला | rpf-arrested-two-brothers-making-prank-video-in-chapra-railway-station | Patrika News
राष्ट्रीय

सावधान! Prank Video बनाने पर मिलेगी ये बड़ी सजा, जानें क्या है मामला

Bihar: अगर आप भी प्रैंक वीडियो बनाते है या बनाने की सोच रहे है तो सावधान हो जाइए क्योंकि ये आपको पुलिस स्टेशन के चक्कर लगवा सकता है। छपरा स्टेशन पर प्रैंक वीडियो बनाने वाले दो भाइयों को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।

पटनाSep 29, 2024 / 10:58 am

Devika Chatraj

Social Media के जमाने में आज कल लोग रील्स और प्रैंक वीडियो बनाते हैं। कभी-कभ ऐसा करना आपके लिए थोड़ा भारी पद सकता है। हाल ही में बिहार के छपरा से प्रैंक वीडियो के चलते दो भाई हवालात में पहुंच गए। दरअसल, दोनों युवक छपरा जंक्शन स्टेशन पर प्रैंक वीडियो बनाकर यात्रियों को परेशान कर रहे थे। उसके बाद उन्हें रेलवे पुलिस (आरपीएफ) ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनके मोबाइल फोन और अन्य सामन भी जब्त कर लिए हैं।

कौन है दोनों युवक?

गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों की पहचान छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले बंटी सोनी और पंकज सोनी के रूप में हुई है। ये दोनों कभी प्रैंक वीडियो बनाने के दौरान प्लेटफार्म पर ट्रेन के इंतजार में बैठे किसी व्यक्ति के बोतल का पानी लेकर पी लेते थे और पानी पीने के बाद बेहोश होने का नाटक करते थे।

क्या बोले इंस्पेक्टर?

RPF इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि दोनों युवकों को छपरा जंक्शन परिसर में वीडियो बनाते हुए पकड़े गए है। उनके पास माचिस, लड्डू, अगरबत्ती, नकली सांप, शैंपू का पाउच मिला है। दोनों सगे भाई बंटी सोनी और पंकज सोनी 3 महीने से छपरा जंक्शन और इसके परिसर में प्रैंक वीडियो बना रहे थे।

सोनपुर में किया गया पेश

दोनों भाइयों को रेलवे मजिस्ट्रेट के कोर्ट सोनपुर में पेश किया गया। मालूम हो कि वाराणसी मंडल के सीनियर कमांडेंट एस रामकृष्ण के निर्देश पर पूरे मंडल में ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे मेंअगर आप भी रेलवे स्टेशनों पर रील्स या प्रैंक वीडियो बनाते हैं तो सावधान हो जाएं।

Hindi News / National News / सावधान! Prank Video बनाने पर मिलेगी ये बड़ी सजा, जानें क्या है मामला

ट्रेंडिंग वीडियो