scriptPOCSO Case: 17 साल की लड़की से सेक्सुअल असॉल्ट मामले में पूर्व CM के खिलाफ 750 पन्नों की चार्जशीट दाखिल | POCSO Case: Chargesheet filed against former CM in sexual assault case of 17-year-old girl | Patrika News
राष्ट्रीय

POCSO Case: 17 साल की लड़की से सेक्सुअल असॉल्ट मामले में पूर्व CM के खिलाफ 750 पन्नों की चार्जशीट दाखिल

Yediyurappa POCSO Case: आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) द्वारा गुरुवार को 750 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है।

बैंगलोरJun 28, 2024 / 11:57 am

Anish Shekhar

Yediyurappa POCSO Case: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोपों की जांच कर रहे अपराध जांच विभाग ने गुरुवार को पोक्सो मामलों की विशेष अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया। सदाशिवनगर पुलिस द्वारा इस साल मार्च में भाजपा के दिग्गज नेता के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किए जाने के बाद, कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक आलोक मोहन ने इसे सीआईडी ​​को स्थानांतरित करने का आदेश जारी किया था।

क्या है मामला

यह मामला 17 वर्षीय लड़की की मां की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था, जिसने आरोप लगाया था कि इस साल दो फरवरी को अपने आवास पर एक बैठक के दौरान उन्होंने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी।

येदियुरप्पा ने दी सफाई

येदियुरप्पा ने आरोप से इनकार किया है और कहा है कि “लोग मेरे खिलाफ साजिश रचने वालों को सबक सिखाएंगे।” येदियुरप्पा के खिलाफ आरोप लगाने वाली 54 वर्षीय महिला की पिछले महीने यहां एक निजी अस्पताल में फेफड़ों के कैंसर के कारण मौत हो गई थी।

Hindi News/ National News / POCSO Case: 17 साल की लड़की से सेक्सुअल असॉल्ट मामले में पूर्व CM के खिलाफ 750 पन्नों की चार्जशीट दाखिल

ट्रेंडिंग वीडियो