scriptमामूली कार्यकर्ता को PM मोदी ने बनाया केंद्रीय मंत्री, BJP के फैसले की जमकर तारीफ कर रहे सहयोगी         | PM Modi made ordinary worker Union Minister allies praising BJP decision | Patrika News
राष्ट्रीय

मामूली कार्यकर्ता को PM मोदी ने बनाया केंद्रीय मंत्री, BJP के फैसले की जमकर तारीफ कर रहे सहयोगी        

BJP: आंध्र प्रदेश की नरसापुरम सीट से भाजपा सांसद भूपति राजू श्रीनिवास वर्मा बेहद साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं।

हैदराबादJun 12, 2024 / 05:32 pm

Prashant Tiwari

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उन्हें राज्यपाल एस. अब्दुल नजीर ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके अलावा दक्षिण के सुपर स्टार और जनसेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, राम मोहन नायडू समेत कई मंत्री शामिल हुए। इसी बीच चंद्रबाबू नायडू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी की तारीफ करते दिखे।
 PM Modi made ordinary worker Union Minister allies praising BJP decision
मामूली कार्यकर्ता को सांसद बनते देख चौंक गया- नायडू

वीडियो में चंद्रबाबू नायडू एनडीए नेताओं के साथ बैठक करते दिख रहे हैं। बैठक में टीडीपी प्रमुख को सर्वसम्मति से एनडीए विधायक दल का नेता चुना गया था। बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने एक घटना को याद करते हुए बताया कि कैसे वह एक साधारण से भाजपा कार्यकर्ता को लोकसभा सांसद बनते देखकर चौंक गए थे। आंध्र प्रदेश की नरसापुरम सीट से भाजपा सांसद भूपति राजू श्रीनिवास वर्मा के बारे में नायडू ने कहा, “वह एक साधारण व्यक्ति और आम पार्टी कार्यकर्ता थे, आज वह केंद्रीय मंत्री बन गए हैं। मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि उनके जैसे एक साधारण व्यक्ति को संसदीय चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया गया और आज वह केंद्रीय मंत्री बन गए हैं।”
कार्यकर्ताओं की मेहनत को पहचानती है BJP

उन्होंने विधायकों को यह भी बताया कि श्रीनिवास वर्मा उनकी पहली बैठक में शामिल थे और उन्हें बताया गया कि कैसे पार्टी के लिए उनके अथक परिश्रम ने उन्हें संसद में जगह दिलाई। यही बात भाजपा को अलग बनाती है। यह एक ऐसी पार्टी है, जो आम कार्यकर्ताओं सहित सभी की कड़ी मेहनत को पहचानती है।
 PM Modi made ordinary worker Union Minister allies praising BJP decision
मोदी 3.0 में राज्य मंत्री है श्रीनिवास वर्मा

केंद्र की मोदी सरकार 3.0 में भूपति राजू श्रीनिवास वर्मा को भारी उद्योग मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया है। आंध्र प्रदेश की नरसापुरम लोकसभा सीट से भाजपा ने भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा को चुनावी मैदान में उतारा था। श्रीनिवास वर्मा के सामने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की गुडुरी उमाबाला और कांग्रेस पार्टी के केबीआर नायडू थे।

Hindi News/ National News / मामूली कार्यकर्ता को PM मोदी ने बनाया केंद्रीय मंत्री, BJP के फैसले की जमकर तारीफ कर रहे सहयोगी        

ट्रेंडिंग वीडियो