scriptबिहार में लोकसभा चुनाव के नामांकन को लेकर NDA ने दिखाई एकता, सम्राट चौधरी ने सभी सीटों पर किया जीत का दावा | Patrika News
राष्ट्रीय

बिहार में लोकसभा चुनाव के नामांकन को लेकर NDA ने दिखाई एकता, सम्राट चौधरी ने सभी सीटों पर किया जीत का दावा

Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के नामांकन के लिए एनडीए गठबंधन में एकजुटता दिखाई दी है। वहीं, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने राज्य की सभी 40 सीटों पर जीत का दावा किया है।

पटनाMar 28, 2024 / 02:23 pm

Shivam Shukla

Lok sabha election 2024
Lok sabha election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के नामांकन का आज खाखिरी दिन है। इस मौके पर एनडीए गठबंधन के नेताओं ने एकजुटता दिखाते हुए एक साथ पटना से रवाना हुए। बता दें कि प्रथम चरण में बिहार के गया, औरंगाबाद, जमुई और नवादा में वोटिंग होनी है। औरंगाबाद लोकसभा सीट से एनडीए घटक के उम्मीदवार भाजपा नेता सुशील सिंह पहले ही नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं। वहीं, गुरुवार को गया, जमुई और नवादा से एनडीए के उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं।

नामांकन के लिए एक साथ रवाना हुए NDA गठबंधन के नेता

बता दें कि नामांकन पत्र को दाखिल करने के लिए बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, लोजपा (रामविलास) सांसद चिराग पासवान, मंत्री श्रवण कुशवाहा और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा पटना से गया रवाना हुए। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि एनडीए गठबंधन के नेता बिहार की सभी 40 लोकसभा (Lok sabha election 2024) सीटों पर जीत हासिल करेंगे। आज से चुनावी कैंपेन का आगाज हो गया है। पहले भी कई कार्यक्रम हुए हैं।

मंत्री श्रवण कुमार ने सभी सीटों पर किया जीत का दावा

वहीं, मंत्री श्रवण कुमार ने भी जीत का दावा करते हुए कहा कि 40 सीट पर एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों की ही जीत होगी। उन्होंने आगे कहका कि आप इसी से समझ लीजिए कि अभी तक महागठबंधन में सीट का बंटवारा तक नहीं हुआ है और हम लोग नामांकन कर रहे हैं।

Hindi News/ National News / बिहार में लोकसभा चुनाव के नामांकन को लेकर NDA ने दिखाई एकता, सम्राट चौधरी ने सभी सीटों पर किया जीत का दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो