scriptKulgam Encounter : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ शुरु, Let कमांडर को India Army ने घेरा | Patrika News
राष्ट्रीय

Kulgam Encounter : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ शुरु, Let कमांडर को India Army ने घेरा

Kulgam Encounter : भारतीय सुरक्षाबलों के साथ कुलगाम में आतंकी मुठभेड़ शुरू हो गई है। इसमें आतंकियों का एक शीर्ष कमांडर को भारतीय सेना ने घेर लिया है।

जम्मूMay 07, 2024 / 05:56 am

Anand Mani Tripathi

Kulgam Encounter : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सोमवार रात सुरक्षा बलों द्वारा संयुक्त अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस की कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम कुलगाम के रेडवानी पाईन गांव में अभियान को अंजाम दे रही है। पुलिस ने एक्स पर कहा ”जिला कुलगाम के रेडवानी पाईन क्षेत्र में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल मोर्चे पर हैं। अभियान जारी है।
Kulgam Encounter Indian Army Today Ops
Let आतंकी बासिर डार फंसा
भारतीय सेना के सूत्रों से आ रही जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा का आतंकी शीर्ष कमांडर शीर्ष कमांडर बासित अहमद डार पुत्र स्वर्गीय अब्दुल रशीद डार को भारतीय सेना ने घेर लिया है। यह कुलगाम के ​ही रेडवानी पाईन का रहने वाला है। यह लश्कर के छदम संगठन टीआरएफ का एक कट्टर आतंकी है।

Hindi News/ National News / Kulgam Encounter : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ शुरु, Let कमांडर को India Army ने घेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो