scriptभाजपा का हरियाणा में सियासी दांव!! कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने दिया इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखी शिकायती चिट्ठी | Kiran Chaudhary will leave Congress and join BJP | Patrika News
राष्ट्रीय

भाजपा का हरियाणा में सियासी दांव!! कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने दिया इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखी शिकायती चिट्ठी

– अब बीजेपी का दामन थामेंग़ी किरण चौधरी!

लोकसभा चुनाव में हर के बाद बीजेपी लगातार कांग्रेस को पटकनी देने की फिराक में थी

कांग्रेस की कदर नेता किरण चौधरी बीजेपी के बड़े नेताओं के संपर्क में थी

नई दिल्लीJun 18, 2024 / 09:05 pm

anurag mishra

Kiran Chaudhary will leave Congress and join BJP
अनुराग मिश्रा!नई दिल्ली: हरियाणा कांग्रेस की बड़ी नेता किरण चौधरी ने और उनकी बेटी ने कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में उन्होंने हरियाणा कांग्रेस के बड़े नेताओं द्वारा अपमानित किए जाने की बात लिखी है। साथी उन्होंने लिखा है कि वह पार्टी में असहज महसूस कर रही थी।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक किरण चौधरी लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली हार के बाद से भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं के साथ संपर्क में थी।


भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तैयारी में है लोकसभा में हर के बाद से भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस किया संतुष्ट नेताओं से लगातार संपर्क में थी ।
Haryana Congress MLA Kiran Choudhry write letter to mallikaarjun khadage
कांग्रेस विधायक किरण चौधरी द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखी गई पार्टी छोड़ने की चिट्ठी

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने हरियाणा में अच्छा प्रदर्शन किया था, और दो बार से लगातार दस सीटें जीतने वाली बीजेपी को 5 सीटों पर रोक कर बराबरी कर ली थी। लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले अब पार्टी की अंदरूनी कलह उसके लिए मुसीबत बनती नजर आ रही है।
किरण अपनी बेटी श्रुति के लिए भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस से टिकट मांग रही थी, मगर पार्टी ने उनकी जगह महेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक राव दान सिंह को टिकट दिया।

हार के बाद राव दान सिंह ने बिना किरण चौधरी का नाम लिए चुनाव में हर के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया राया था।
मिल रही जानकारी के मुताबिक पार्टी से नाराज विधायक किरण चौधरी बीजेपी का रुख कर सकती हैं। माना जा रहा है कि किरण अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ बीजेपी से हाथ मिला सकती हैं।
मिल रही जानकारी के मुताबिक किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ दिल्ली जाकर बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। इस दौरान हरियाणा भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रह सकते हैं साथी हरियाणा में कांग्रेस की टूट के सूत्रधार भी किरण चौधरी के साथ रहेंगे।

Hindi News/ National News / भाजपा का हरियाणा में सियासी दांव!! कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने दिया इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखी शिकायती चिट्ठी

ट्रेंडिंग वीडियो