scriptMUDA घोटाले पर राजीव चंद्रशेखर का बड़ा आरोप: सच्चाई छिपाना चाहती है कांग्रेस सरकार | karnataka-court-orders-probe-against-siddaramaiah-in-muda-scam-case | Patrika News
राष्ट्रीय

MUDA घोटाले पर राजीव चंद्रशेखर का बड़ा आरोप: सच्चाई छिपाना चाहती है कांग्रेस सरकार

MUDA Scam: राजीव चंद्रशेखर ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की कांग्रेस सरकार लोगों का पैसा, जमीन लूटने का काम करती है। जब इनके घोटाले पकड़े जाते हैं तो यह उसे छिपाने और दबाने की कोशिश में लग जाते हैं।

नई दिल्लीSep 27, 2024 / 05:35 pm

Devika Chatraj

मुडा मामले को लेकर चौतरफा घिरी कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में सीबीआई की एंट्री पर बैन लगाने का फैसला लिया। सिद्दारमैया सरकार के इस फरमान पर भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर ने सवाल उठाए हैं। राजीव चंद्रशेखर ने कहा, “न्यायालय ने कहा है कि मुडा घोटाले की जांच होनी चाहिए, जिसमें साफ है कि सिद्दारमैया के परिवार ने कथित तौर पर जमीन हड़पी है। जब न्यायालय ने जांच के लिए कहा, तो कांग्रेस पार्टी डर गई। यह वही कांग्रेस है, जिसका नेतृत्व राहुल गांधी कर रहे हैं, जो हमेशा संविधान और कानून के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की बात करती है। फिर भी आज वे इतने डरे हुए हैं कि उन्होंने सीबीआई जांच पर भी प्रतिबंध लगा दिया, जिससे जांच में बाधा पहुंचे। कांग्रेस सरकार का एक ही मकसद है कि वह लोगों तक इस मामले की सच्चाई नहीं पहुंचाए। सरकार चाहती है कि किसी भी तरह से इस घोटाले को दबाया जाए और इसकी जांच न की जाए।

लोगों का पैसा लूटना कांग्रेस

लोग जान चुके हैं कि सिद्दारमैया और राहुल गांधी चुनाव से पहले कुछ बोलते हैं और चुनाव के बाद इनका बर्ताव बदल जाता है। कांग्रेस सरकार लोगों का पैसा, जमीन लूटने का काम करती है। जब इनके घोटाले पकड़े जाते हैं तो यह उसे छिपाने और दबाने की कोशिश में लग जाते हैं।

इस्तीफे की मांग पर धरना

सिद्दारमैया के इस्तीफे की मांग को लेकर गुरुवार को विधानसभा परिसर के सामने गांधी प्रतिमा के पास धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल लोगों का कहना था कि मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप हैं इसलिए, उन्हें तत्काल प्रभाव से इस्तीफा देना चाहिए।
वहीं, मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सवाल किया कि, आखिर मैं इस्तीफा क्यों दूं? एचडी कुमारस्वामी के ऊपर भी कई गंभीर आरोप हैं, तो क्या उन्होंने इस्तीफा दिया? क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका इस्तीफा लेंगे, तो फिर मैं क्यों इस्तीफा दूं?

Hindi News / National News / MUDA घोटाले पर राजीव चंद्रशेखर का बड़ा आरोप: सच्चाई छिपाना चाहती है कांग्रेस सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो