scriptPM Modi के बच्चे नहीं तो संतान का महत्व क्या जानें? पत्नी को महत्व दिया नहीं तो बच्चों को कैसे देंगे: फारूख अब्दुल्ला | If PM Modi doesn't have children, how would he know the importance of children? If he didn't give importance to his wife, how would he give importance to his children: Farooq Abdullah | Patrika News
राष्ट्रीय

PM Modi के बच्चे नहीं तो संतान का महत्व क्या जानें? पत्नी को महत्व दिया नहीं तो बच्चों को कैसे देंगे: फारूख अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं में नफरत पैदा कर रहे हैं।

नई दिल्लीMay 04, 2024 / 05:56 pm

Anand Mani Tripathi

नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं में नफरत पैदा कर रहे हैं।लोकसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवार आगा रुहुल्लाह अब्दुल्ला के समर्थन में श्रीनगर के खानयार इलाके में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि वे भगवान से उन्हें नीचे आने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।
उन्होंने कहा , “हिंदुओं में डर पैदा करने के लि मोदी उनसे कह रहे हैं कि मुसलमानों को पैसा देने के लिए आपके मंगलसूत्र छीन लिए जायेंगे और बेच दिए जाएंगे। क्या हम इतने बुरे हैं कि हम अपनी माताओं और बहनों से मंगलसूत्र छीन लेंगे? वह उनसे (हिंदुओं) कह रहे हैं कि अगर आपके घर में कुछ पैसा बचा है, तो उस पर कर लगेगा। वह हिंदुओं में मुसलमानों के खिलाफ नफरत पैदा कर रहा है।”
नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष ने कहा वह कहते है कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं। यह भगवान ही है जो बच्चे देता है। बहुतों के पास नहीं है। वह बच्चों के बारे में क्या जानते हैं, जब उनके पास कोई संतान है ही नहीं? उन्होंने अपनी पत्नी को भी महत्व नहीं दिया तो बच्चों को कैसे महत्व दे सकते हैं?
अब्दुल्ला ने कहा, “मोदी 2014 में सत्ता में आने से पहले रसोई गैस की कीमत, महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा उठाते थे। दस साल बीत गए और आप देख रहे हैं कि गैस सिलेंडर की कीमत अब 1100 है और 2014 में यह 400 रुपये थी। डीजल की कीमतें बढ़ गयी हैं, खाना पकाने के तेल की कीमतें बढ़ गयी हैं।”
बंटवारा स्वीकार नहीं
पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला ने जोर दिया कि वह 05 अगस्त, 2019 के फैसलों को स्वीकार नहीं करते हैं। जिस दिन जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा निरस्त कर दिया गया था और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित दिया गया था।

Home / National News / PM Modi के बच्चे नहीं तो संतान का महत्व क्या जानें? पत्नी को महत्व दिया नहीं तो बच्चों को कैसे देंगे: फारूख अब्दुल्ला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो