scriptDelhi CM Health: Arvind Kejriwal की बिगड़ी तबीयत, Supreme Court की सुनवाई रुकी | Delhi CM Arvind Kejriwal health Supreme Court hearing halted midway cbi arrested | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi CM Health: Arvind Kejriwal की बिगड़ी तबीयत, Supreme Court की सुनवाई रुकी

Arvind Kejriwal Health Updates: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत उस समय बिगड़ गई जब कोर्ट में सुनवाई चल रही थी। दिल्ली सीएम का शुगर लेवल सामान्य से कम हो गया है।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 12:55 pm

Akash Sharma

Delhi cm

Delhi CM Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal Health Updates: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत उस समय बिगड़ गई जब कोर्ट में सुनवाई चल रही थी। सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल सामान्य से कम हो गया है। इसके बाद उन्हें दूसरे रूम में बैठाया गया। जहां उन्हें चाय और बिस्किट दिया गया। कोर्ट रूम में सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद थीं।

CBI ने केजरीवाल को किया गिरफ्तार

सीएम केजरीवाल को आज ही सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया है। इसके बाद उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार 26 जून को CBI ने गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Liquor Policy Case) में हुई है। CBI ने केजरीवाल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था, जहां जांच एजेंसी ने आम आदमी पार्टी (AAP) मुखिया से पूछताछ करने के लिए उनकी कस्टडी की मांग की। सीबीआई के अधिकारियों ने मंगलवार (25 जून) शाम तिहाड़ जेल में भी केजरीवाल से पूछताछ की थी। केजरीवाल की गिरफ्तारी ऐसे समय पर हुई है, जब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में उनकी एक याचिका पर सुनवाई हो रही है।

Hindi News / National News / Delhi CM Health: Arvind Kejriwal की बिगड़ी तबीयत, Supreme Court की सुनवाई रुकी

ट्रेंडिंग वीडियो