scriptक्रिकेटर Ravindra Jadeja ने ज्वाइन की BJP, T20 World Cup जीतने के बाद T20 से लिया था संन्यास | Cricketer Ravindra Jadeja joins BJP, wife Rivaba Jadeja shares membership card | Patrika News
राष्ट्रीय

क्रिकेटर Ravindra Jadeja ने ज्वाइन की BJP, T20 World Cup जीतने के बाद T20 से लिया था संन्यास

Cricketer Ravindra Jadeja joins BJP: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान के दौरान भाजपा की सदस्यता ली है। क्रिकेटर की पत्नी और पार्टी विधायक रीवाबा जडेजा ने इसकी जानकारी दी है।

नई दिल्लीSep 07, 2024 / 01:52 pm

Shaitan Prajapat

Cricketer Ravindra Jadeja joins BJP: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान के दौरान भाजपा की सदस्यता ली है। क्रिकेटर की पत्नी और पार्टी विधायक रीवाबा जडेजा ने इसकी जानकारी दी है। गुरुवार को एक्स पर एक पोस्ट में रीवाबा ने जडेजा के सदस्यता कार्ड की तस्वीरें अपने कार्ड के साथ साझा कीं। साथ ही हैशटैग ‘सदस्यता अभियान 2024’ भी लिखा है।

रवींद्र जडेजा ने ली बीजेपी की सदस्यता

बीजेपी विधायक रिवाबा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि क्रिकेटर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के दौरान पार्टी के सदस्य बने, जिन्होंने 2 सितंबर को नई दिल्ली में अपनी सदस्यता की शुरुआत की है। बता दें कि जून में भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद अनुभवी भारतीय ऑलराउंडर ने टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की।

सबसे पहले अपने परिवार से शुरुआत करना बेहतर : रीवाबा जडेजा

रीवाबा ने कहा कि बीजेपी पिछले कुछ वर्षों में एक बड़ा बरगद का पेड़ बन गई है। अपने सदस्यता अभियान के माध्यम से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। दूसरों को पार्टी में शामिल होने के लिए कहने से पहले अपने परिवार से शुरुआत करना बेहतर है। इससे दूसरे लोग भी ऐसा करने के लिए राजी होंगे। इसलिए, मैंने जामनगर में सदस्यता अभियान शुरू करने के लिए सबसे पहले अपने पति को बीजेपी का प्राथमिक सदस्य बनाया।
यह भी पढ़ें

Pension Update: ‘अगले महीने से बंद हो जाएगी पेंशन’, सरकार ने पेंशनर्स को चेताया, जारी किया ये नया अपडेट


50,000 से अधिक वोटों से दर्ज की थी जीत

आपको बता दें कि रीवाबा जडेजा साल 2019 में भाजपा में शामिल हुईं और 2022 के राज्य चुनावों में जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से आप उम्मीदवार को 50,000 से अधिक मतों से हराकर जीत हासिल की।

Hindi News / National News / क्रिकेटर Ravindra Jadeja ने ज्वाइन की BJP, T20 World Cup जीतने के बाद T20 से लिया था संन्यास

ट्रेंडिंग वीडियो