scriptCM Arvind Kejriwal Delhi: ED के बाद अब अरविंद केजरीवाल पर CBI ने कसा शिकंजा, तिहाड़ में पूछताछ के बाद आज कोर्ट में कर सकती है पेश | Patrika News
राष्ट्रीय

CM Arvind Kejriwal Delhi: ED के बाद अब अरविंद केजरीवाल पर CBI ने कसा शिकंजा, तिहाड़ में पूछताछ के बाद आज कोर्ट में कर सकती है पेश

CM Arvind Kejriwal Delhi: प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर राउज एवेन्यू से तो अरविंद केजरीवाल को जमानत तो मिल गई लेकिन अब अड़चनों के साथ मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही हैं। पहले उच्च न्यायालय ने जमानत पर रोक लगा दी और CBI ने भी मोर्चा खोल दिया है।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 06:32 am

Anand Mani Tripathi

Kejri
CM Arvind Kejriwal Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां लग रहा था कि जल्द ही उन्हें मनी लांड्रिंग के केस से निजात मिलने वाली है, वहीं दूसरी तरफ अब सीबीआई का फंदा उन्हें जकड़ने की तैयारी कर रहा है। सीबीआई ने तिहाड़ जेल के अंदर मुख्यमंत्री केजरीवाल से घंटों पूछताछ की है और बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश करने के तैयारी में भी है।
बताया जा रहा है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई ने सोमवार को तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की और आबकारी नीति मामले से संबंधित उनका बयान दर्ज किया। सीबीआई ने केजरीवाल को कल संबंधित ट्रायल कोर्ट में पेश करने की अनुमति भी हासिल कर ली है।
इस मामले की जानकारी बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनके मुताबिक अरविंद केजरीवाल को फिर से फसाने की साजिश की जा रही है। एक तरफ जहां उन्हें जल्द ही रिहाई मिलने वाली थी, वहीं अब उन्हें फसाने के लिए सीबीआई ने केस दर्ज कर जांच के नाम पर उनको पकड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने के बाद उन्हें दो जून को फिर से अंतरिम जमानत खत्म होने के बाद तिहाड़ जेल जाना पड़ा था। इसके बाद से लगातार आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन करती आ रही है। एक तरफ निचली अदालत के जमानत देने के फैसले पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी, वहीं दूसरी तरफ सीबीआई की पूछताछ के बाद यह लग रहा है कि केजरीवाल के जेल से बाहर आने में समय लगने वाला है।

Hindi News / National News / CM Arvind Kejriwal Delhi: ED के बाद अब अरविंद केजरीवाल पर CBI ने कसा शिकंजा, तिहाड़ में पूछताछ के बाद आज कोर्ट में कर सकती है पेश

ट्रेंडिंग वीडियो