scriptBig Accident : दो दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, तेलंगाना में दुर्घटना में 21 घायल | Big Accident: Three people died in two accidents, 21 injured in accident in Telangana | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : दो दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, तेलंगाना में दुर्घटना में 21 घायल

Big Accident : तेलंगाना में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी और 21 अन्य घायल हो गए। मुथांगी जंक्शन पर आउटर रिंग रोड (ORR) पर एक वाहन खड़े मिनी पेट्रोल टैंकर से टकरा गया।

हैदराबाद तेलंगानाJun 25, 2024 / 02:28 pm

Anand Mani Tripathi

तेलंगाना में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी और 21 अन्य घायल हो गए। मुथांगी जंक्शन पर आउटर रिंग रोड (ORR) पर एक वाहन खड़े मिनी पेट्रोल टैंकर से टकरा गया जिससे दो लोगों की मौत हो गयी और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। काफी देर की मशक्कत के बाद पुलिस ने शव और चालक को वाहन से बाहर निकाला। घायल चालक को इलाज के लिए निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एक अन्य घटना में आदिलाबाद से हैदराबाद जा रही निजी ट्रैवल बस कामारेड्डी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर एक लॉरी से टकरा गई। घटना में बस में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 20 अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए कामारेड्डी एरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें दो की हालत गंभीर बतायी गयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अग्रिम जांच जारी है।

Hindi News / National News / Big Accident : दो दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, तेलंगाना में दुर्घटना में 21 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो