scriptBig Accident : हाइवे पर चलते ट्रक में घुसी कार, प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ की पत्नी की मौत | Big Accident: Car collides with a moving truck on the highway, wife of a famous ophthalmologist dies | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : हाइवे पर चलते ट्रक में घुसी कार, प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ की पत्नी की मौत

Big Accident : सिरसा के अंबेडकर चौक में ओपी चौधरी नेत्र अस्पताल के संचालक डॉ. चौधरी की पुत्रवधु एवं अभय की पत्नी ममता चौधरी अपनी बेटी मन्नत (18) और बहन शालू के साथ तड़के चार बजे के आसपास अर्टिगा गाड़ी लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। गाड़ी को ड्राइवर चला रहा था।

सिरसाJun 25, 2024 / 07:16 pm

Anand Mani Tripathi

Big Accident : हरियाणा में सिरसा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-नौ पर मंगलवार को तड़के फतेहाबाद के पास फ्लाईओवर पर आगे चल रहे ट्रक के पीछे कार घुस गई जिससे एक महिला की मौत हो गई और कार चालक समेत तीन लाेग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे में सिरसा के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. ओपी चौधरी की पुत्रवधु एवं डॉ. अभय चौधरी की पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। कार चालक सहित तीन अन्य लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए।
बताया जाता है कि ममता अपनी बेटी और बहन के साथ किराए की कार में सिरसा से दिल्ली जा रही थी। वहां से उन्हें माता वैष्णो देवी के लिए ट्रेन पकड़नी थी। आगे की सीट पर बैठी महिला की मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को सिरसा लाया गया है।
पुलिस के अनुसार सिरसा के अंबेडकर चौक में ओपी चौधरी नेत्र अस्पताल के संचालक डॉ. चौधरी की पुत्रवधु एवं अभय की पत्नी ममता चौधरी अपनी बेटी मन्नत (18) और बहन शालू के साथ तड़के चार बजे के आसपास अर्टिगा गाड़ी लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। गाड़ी को ड्राइवर चला रहा था।
मिली जानकारी के अनुसार उन्हें दिल्ली से माता वैष्णो देवी के लिए ट्रेन पकड़नी थी और इससे पहले हिसार में भी उन्हें रुकना था। इसलिए वह सिरसा से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। करीब पांच बजे के आसपास गाड़ी फतेहाबाद के भूना रोड ओवरब्रिज पर पहुंची तो गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। गाड़ी पूरी तरह पिचक गई। बताया जा रहा है कि ममता गाड़ी में आगे बैठी थी। घायलों को अस्पताल लाया गया जहां ममता को मृत घोषित कर दिया गया।

Hindi News/ National News / Big Accident : हाइवे पर चलते ट्रक में घुसी कार, प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ की पत्नी की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो