scriptMamata Banerjee की मुश्किलें नहीं हो रही कम, शिक्षक नियुक्ति घोटाले मामले में यह मंत्री ED के सामने हुआ पेश | Bengal government minister Chandranath Sinha called to ED office for questioning in alleged teacher recruitment scam case | Patrika News
राष्ट्रीय

Mamata Banerjee की मुश्किलें नहीं हो रही कम, शिक्षक नियुक्ति घोटाले मामले में यह मंत्री ED के सामने हुआ पेश

Mamata Government में मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा (Chandranath Sinha) बुधवार को सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित ईडी कार्यालय (ED Office) पहुंचे। मंत्री चंद्रनाथ सिंह को कथित शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय बुलाया गया है।

कोलकाताSep 04, 2024 / 03:15 pm

Ashib Khan

TET Recruitment Case: ममता सरकार (Mamata Government) में मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा (Chandranath Sinha) बुधवार को सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित ईडी कार्यालय (ED Office) पहुंचे। मंत्री चंद्रनाथ सिंह को कथित शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय बुलाया गया है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने राज्य में शिक्षक नियुक्तियों में कथित अनियमितताओं को लेकर मार्च में बीरभूम जिले के बोलपुर में टीएमसी नेता के आवास पर तलाशी अभियान भी चलाया गया था। इस छापेमारी के दौरान प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों को एक मोबाइल और 40 लाख रुपये की नकदी मिली थी।

कुंतल घोष की डायरी में था नाम

बता दें कि शिक्षक भर्ती घोटाले में चंद्रनाथ सिन्हा का पहली बार नाम तब सामने आया जब जांचकर्ताओं को कुंतल घोष की डालरी में उनके नाम का उल्लेख मिला था। गौरतलब है कि इस घोटाले में पहले ही गिरफ्तार हो चुके कुंतल घोष के पास जो डायरी मिली थी उसमें करीब सौ से ज्यादा लोगों के नाम हैं। इसमें मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा का नाम भी शामिल है। इसलिए आज मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा को पूछताछ के लिए सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित ईडी कार्यालय बुलाया गया है। 

Hindi News / National News / Mamata Banerjee की मुश्किलें नहीं हो रही कम, शिक्षक नियुक्ति घोटाले मामले में यह मंत्री ED के सामने हुआ पेश

ट्रेंडिंग वीडियो