scriptदर्दनाक… परीक्षा देकर लौट रहे सगे भाई-बहन ने तोड़ा दम, मां-बाप बेसुध; गांव में नहीं जले चूल्हे | Brother and sister returning from exams in Rajasthan died in a road accident | Patrika News
नागौर

दर्दनाक… परीक्षा देकर लौट रहे सगे भाई-बहन ने तोड़ा दम, मां-बाप बेसुध; गांव में नहीं जले चूल्हे

राजस्थान में शनिवार को भाई- बहन की सपनों की उड़ान भरने पहले से जीवन की डोर एक दर्दनाक सडक हादसे में टूट गई।

नागौरApr 20, 2024 / 07:17 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में नागौर जिले से अत्यधिक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां जिले के समीपवर्ती ग्राम बिजारणीयो का बास (भैसलाना) में शनिवार को भाई- बहन की सपनों की उड़ान भरने पहले से जीवन की डोर एक दर्दनाक सडक हादसे में टूट गई। जानकारी के मुताबिक हेमंत अपनी बहन किरण को बीए अंतिम वर्ष की परीक्षा दिलवाकर घर लौट रहा था। इस दौरान एक निजी बस की जबरदस्त भिड़ंत में भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका… इस IPL खिलाड़ी ने की भाजपा ज्वॉइन

परीक्षा देकर लौट रहे थे दोनों

जानकारी के मुताबिक बिजारणियो का बास निवासी देवाराम जाट की बेटी किरण का शनिवार को बीए अंतिम वर्ष की परीक्षा थी। देवाराम का बेटा हेमंत (20) अपनी बहन किरण को रेनवाल परीक्षा सेंटर से परीक्षा दिलवाने के बाद बाइक से अपने घर लौट रहा था। बीच रास्ते में मींढा गांव के समीप एक निजी बस की जबरदस्त भिड़ंत के चलते हादसे में दोनों भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई।
इस हादसे में किरण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वही गंभीर रूप से घायल भाई हेमंत ने एसएमएस अस्पताल जयपुर ले जाते समय दम तोड़ दिया। गांव के गमगीन माहौल में शनिवार को किरण का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं हेमंत का शव पोस्टमार्टम प्रक्रिया के बाद शनिवार देर शाम घर पहुंचा।
यह भी पढ़ें

सलमान खान के घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने पहुंची OLA कैब, मचा हड़कंप

गांव में पसरा सन्नाटा

हादसे के बाद गमगीन गांव में चूल्हे नहीं जले, वहीं हर किसी की आंखों में हादसे का मंजर नजर आ रहा था। वहीं परिवार में मृतक किरण व भाई हेमंत के परिजनों का हाल बेहाल हो गया है। पिता देवाराम व मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Nagaur / दर्दनाक… परीक्षा देकर लौट रहे सगे भाई-बहन ने तोड़ा दम, मां-बाप बेसुध; गांव में नहीं जले चूल्हे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो