scriptरालोद कार्यकर्ताओं ने फूंका योगी के मंत्री का पुतला, लगाए गंभीर आरोप | RLD workers burnt effigy of minister of Yogi government | Patrika News
मुजफ्फरनगर

रालोद कार्यकर्ताओं ने फूंका योगी के मंत्री का पुतला, लगाए गंभीर आरोप

मंत्री भूपेंद्र चाैधरी का रालोद युवा कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाया। इन्हाेंने कहा कि भूपेंद्र चाैधरी ने किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह के खिलाफ विवादित बयान दिया है। बोले कि उन्हे अपने बयान पर माफी मांगनी होगी।

मुजफ्फरनगरAug 23, 2021 / 07:19 pm

shivmani tyagi

mzn.jpg

पुतला जलाते रालोद युवा कार्यकर्ता

मुजफ्फरनगर. भाजपा विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर पथराव के बाद अब मुजप्फरनगर में रालोद के युवा कार्यकर्ताओं ने मंत्री भूपेंद्र चौधरी ( bjp leader ) का पुतला जलाया है। मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने बागपत में आयोजित एक कार्यक्रम में किसानों के मसीहा कहे जाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर दी। इसी को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के छात्र सभा के जिलाध्यक्ष सार्थक लटियान के नेतृत्व में रालोद कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र चौधरी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला दहन किया।
इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं ( RLD workers ) ने कहा कि भाजपा के कुछ मंत्री महापुरुषों के खिलाफ गलत बयानबाजी कर समाज में द्वेष फैलाने का काम कर रहे हैं। इधर सार्थक लाटियान ने कहा की उत्तर प्रदेश में भाजपा का जबरदस्त विरोध हो रहा है और इनके मंत्री और विधायक लगातार गलत बयान बाजी कर रहे हैं। इन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने बागपत में हुई एक सभा में किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह के खिलाफ असभ्य भाषा का प्रयोग किया है जिसके विरोध में उन्होंने मंत्री भूपेंद्र चौधरी का पुतला फूंका है। पुतला जलाते हुए इन्हाेंने कहा कि भूपेंद्र चौधरी ने जो किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह के खिलाफ गलत टिप्पणी की है उसके लिए वह माफी मांगे वरना युवा सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Home / Muzaffarnagar / रालोद कार्यकर्ताओं ने फूंका योगी के मंत्री का पुतला, लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो