script‘वोट नहीं देना है तो मत दो… राजनीति पैसा कमाने का धंधा नहीं’, नागपुर में नितिन गडकरी का बेबाक बयान | Nitin Gadkari in Nagpur said politics is not a business to earn money | Patrika News
मुंबई

‘वोट नहीं देना है तो मत दो… राजनीति पैसा कमाने का धंधा नहीं’, नागपुर में नितिन गडकरी का बेबाक बयान

Nitin Gadkari in Nagpur: हाल ही में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली थी। पिछले हफ्ते गडकरी को उनके नागपुर स्थित कार्यालय में फोन करने धमकी दी गई थी और पैसे मांगे गए थे।

मुंबईMar 27, 2023 / 04:18 pm

Dinesh Dubey

nitin_gadkari.jpg

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

Nitin Gadkari News: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। मोदी सरकार में वरिष्ठ मंत्री गडकरी हर विषय पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इसी तरह उन्होंने अब राजनीति को लेकर अहम बात कही हैं। इतना ही नहीं, गडकरी ने मतदाताओं पर भी अपने विचार रखे। दरअसल, नितिन गडकरी रविवार को महाराष्ट्र के नागपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए थे।
नागपुर में वनराई फाउंडेशन की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को प्रसिद्ध वैज्ञानिक पद्म विभूषण रघुनाथ माशेलकर द्वारा स्वर्गीय डॉ मोहन धारिया राष्ट्रनिर्माण पुरस्कार 2023 से सम्मानित किया गया। इस समय नितिन गडकरी द्वारा दिया गया बयान अब चर्चाओं में आ गया है।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता ने की 61 हजार यूनिट बिजली की चोरी, महावितरण ने ठोका 10.47 लाख का जुर्माना

इस दौरान अपने संबोधन में बीजेपी नेता गडकरी ने कहा कि “मैं लोगों से कहता हूं, अगर आप मुझसे सहमत हैं तो मुझे वोट दें। नहीं तो मत दीजिये। मैं अब ज्यादा मक्खन नहीं लगाता हूं। मैं नहीं तो कोई और नया जीतकर आएगा।“
उन्होंने आगे कहा, “राजनीति पैसा कमाने का धंधा नहीं है। राजनीति का मतलब समाज नीति, राष्ट्र नीति, विकास नीति और धर्म नीति है। यानी राजनीति मतलब लोक नीति और धर्म नीति है। सामाजिक-आर्थिक परिवर्तन राजनीति का लक्ष्य है। इसलिए उम्मीद की जाती है कि राजनीति के माध्यम से समाज, खासकर गरीबों की सेवा की जाएगी।”
https://twitter.com/nitin_gadkari?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली थी। पिछले हफ्ते गडकरी को उनके नागपुर स्थित कार्यालय में फोन करने धमकी दी गई थी और पैसों की मांग की गई थी। अधिकारियों ने बताया कि गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में 21 मार्च की सुबह दो धमकी भरे फोन आए। इसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया। नागपुर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Mumbai / ‘वोट नहीं देना है तो मत दो… राजनीति पैसा कमाने का धंधा नहीं’, नागपुर में नितिन गडकरी का बेबाक बयान

ट्रेंडिंग वीडियो