scriptसड़क हादसों से दहला महाराष्ट्र, 6 घंटे में दो बड़े हादसे, 7 लोगों ने गंवाई जान, 5 गंभीर | Maharashtra two big accidents 7 people killed in Ahmednagar and Samruddhi Mahamarg | Patrika News
मुंबई

सड़क हादसों से दहला महाराष्ट्र, 6 घंटे में दो बड़े हादसे, 7 लोगों ने गंवाई जान, 5 गंभीर

Samruddhi Mahamarg Accident : महाराष्ट्र परिवहन की एसटी बस और कार में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हुई है।

मुंबईMay 05, 2024 / 02:54 pm

Dinesh Dubey

Maharashtra Accident 7 killed
Maharashtra Accident : महाराष्ट्र के बुलढाणा और अहमदनगर जिलों में रविवार को हुए दो भीषण सड़क हादसों में कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी। जबकि पांच अन्य गंभीर तौर पर घायल हुए है। समृद्धि महामार्ग पर आज सुबह एक कार दुर्घटना का शिकार बन गई। मुंबई कॉरिडोर पर हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।
हादसे में मारे गए लोगों की पहचान लताबाई पुरूषोत्तम मेहेर, मुकेश अनुज राम मेहेर, अत्मजा मुनोरबोद के तौर पर हुई हैं। पुलिस के मुताबिक आज समृद्धि महामार्ग पर एक तेज रफ्तार कार का एक्सीडेंट हो गया। यह घटना मुंबई कॉरिडोर पर चैनल नंबर-304 के पास हुई। तेज रफ्तार कार की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है।
इस हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। पीड़ित छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दो की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है।

ओवरटेक के दौरान बस-कार की टक्कर

वहीँ, आज सुबह अहमदनगर में महाराष्ट्र परिवहन की एसटी बस और कार में भीषण टक्कर हो गई। ओवरटेक करने के दौरान कार बस से आमने-सामने टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा दब गया और चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। हादसा श्रीगोंदा तालुका के ढवलगाव के पास हुआ. हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया।
हादसे के दौरान बस में 16 यात्री सफर कर रहे थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। एसटी बस के अगले हिस्से को भी काफी नुकसान पहुंचा है। कार सवार मृतकों की पहचान दत्तात्रेय बलिराम खेतमालिस, भाऊसाहेब बाबूराव मडके, हरि तुकाराम लडकत, विश्वनाथ लक्ष्मण नन्नवरे के तौर पर हुई हैं।
पुलिस के मुताबिक आज सुबह एक एसटी बस श्रीगोंदा से शिरूर के लिए रवाना हुई थी। जब बस नगर कल्याण मार्ग से जा रही थी तो ढवलगाव में एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान कार सामने से आ रही एसटी बस से टकरा गई। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Home / Mumbai / सड़क हादसों से दहला महाराष्ट्र, 6 घंटे में दो बड़े हादसे, 7 लोगों ने गंवाई जान, 5 गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो