scriptNashik : जेल से छूटने पर गैंगस्टर ने निकाला जुलूस, पुलिस ने दिखाया दम, फिर कर लिया गिरफ्तार | Maharashtra police arrested gangster harshad patankar after procession in Nashik | Patrika News
मुंबई

Nashik : जेल से छूटने पर गैंगस्टर ने निकाला जुलूस, पुलिस ने दिखाया दम, फिर कर लिया गिरफ्तार

Gangster Harshad Patankar : गैंगस्टर के खिलाफ नया मामला दर्ज किया गया है और उसे दोबारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मुंबईJul 26, 2024 / 09:07 pm

Dinesh Dubey

Gangster Harshad Patankar
महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। जहां जेल रिहा होने के बाद गैंगस्टर हर्षद पाटनकर के समर्थकों ने शहर में बड़ा जुलूस निकाला और हुड़दंगी की। इस वाकिये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस पर सवाल उठने लगे। जिसके चलते पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ एक्शन लिया और फिर से उसे पकड़कर जेल में डाल दिया है।
जानकारी के मुताबिक, नासिक के गैंगस्टर हर्षद पाटनकर ने जेल से छूटने के बाद अपने समर्थकों संग जुलूस निकाला था। पाटनकर महंगी कार में आगे-आगे था और उसके पीछे बड़ी संख्या में बाइक सवार उसके साथी थे। गैंगस्टर एमपीडीए के तहत नासिक रोड सेंट्रल जेल में बंद था।
यह भी पढ़ें

पटरी पर फंसी थी 40 बच्चों से भरी स्कूल बस, तभी आ गई ट्रेन और फिर…

यह जुलूस शरणपुर रोड इलाके में निकाला गया। इस जुलूस में कुख्यात अपराधी और तड़ीपार बदमाश भी देखे गए। जो असभ्य भाषा व गालियां भी दे रहे थे। बॉस इज बैक की घोषणा भी की जा रही थी।
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पाटनकर को फिर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पाटनकर के साथ उसके 6 सहयोगियों को भी दबोचा है। इन लोगों पर बिना अनुमति के रैली निकालने और उपद्रव करने का आरोप है। 
इस जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही नासिक शहर में हड़कंप मच गया। गैंगस्टर के जुलूस निकाले जाने पर नासिक पुलिस पर सवाल उठने लगे। नासिक पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। गैंगस्टर के खिलाफ सरकारवाडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और उसे एक बार फिर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
गैंगस्टर हर्षद पाटनकर आदतन अपराधी बताया जा रहा है। उसके खिलाफ सरकारवाडा, पंचवटी, इंदिरानगर, उपनगर पुलिस स्टेशनों में गंभीर अपराध दर्ज हैं।  

Hindi News/ Mumbai / Nashik : जेल से छूटने पर गैंगस्टर ने निकाला जुलूस, पुलिस ने दिखाया दम, फिर कर लिया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो