scriptPune: विधायक के भतीजे ने रॉन्ग साइड दौड़ाई कार, 2 को कुचला, एक की मौत | Maharashtra MLA Dilip Mohite Patil nephew car accident crushed 2 people | Patrika News
मुंबई

Pune: विधायक के भतीजे ने रॉन्ग साइड दौड़ाई कार, 2 को कुचला, एक की मौत

अजित पवार गुट के एनसीपी विधायक के भतीजे ने कार से बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में 19 साल के लड़के की मौत हो गई।

मुंबईJun 23, 2024 / 12:17 pm

Dinesh Dubey

Pune Dilip Mohite Patil
Pune Accident : पुणे में पोर्शे हादसे (Pune Porshe Accident) के बाद एक और हाई-प्रोफाइल एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। खबर है कि पुणे के खेड़ तालुका के विधायक दिलीप मोहिते पाटिल (Dilip Mohite Patil) के भतीजे ने लापरवाही से कार चलाकर दो लोगों को कुचल दिया।
यह भी पढ़ें

पुणे में 2 लोगों की जान लेने वाला किशोर सदमे में है… जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कही बड़ी बात

बताया जा रहा है कि पुणे-नासिक हाईवे (Pune Nashik Highway) पर कलंब में विधायक के भतीजे ने लापरवाही से कार चलाई और बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 19  वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। खबर है कि हादसे में ओम सुनील भालेराव की मौके पर ही मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक यह भयानक हादसा पुणे-नासिक हाईवे पर रविवार आधी रात को हुआ। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। इस मामले में एनसीपी (अजित पवार गुट) के खेड तालुका विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे मयूर मोहिते के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दुर्घटना के वक्त आरोपी विधायक के भतीजे ने शराब पी थी या नहीं? पुलिस इसकी जांच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे मयूर पुणे-नासिक हाईवे से पुणे की ओर कार से जा रहा था। वह रॉन्ग साइड में गाड़ी चला रहा था। तभी उसकी तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक हवा में उछल गई और बाइक सवार दो युवक सड़क के किनारे जा गिरे। सिर में गंभीर चोट लगने से ओम भालेराव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।   

Hindi News/ Mumbai / Pune: विधायक के भतीजे ने रॉन्ग साइड दौड़ाई कार, 2 को कुचला, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो