scriptमहाराष्ट्र में कांग्रेस के एकमात्र सांसद बालू धानोरकर की तबीयत बिगड़ी, कल हुआ था पिता का निधन | Maharashtra Congress MP Balu Dhanorkar health deteriorated shifted to Delhi by air ambulance | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र में कांग्रेस के एकमात्र सांसद बालू धानोरकर की तबीयत बिगड़ी, कल हुआ था पिता का निधन

Balu Dhanorkar Health Update: कांग्रेस सांसद बालू धानोरकर के पिता नारायणराव धानोरकर का लंबी बीमारी के चलते 80 साल की उम्र में नागपुर के अस्पताल में कल शाम साढ़े 5 बजे निधन हो गया।

मुंबईMay 28, 2023 / 06:30 pm

Dinesh Dubey

balu_dhanorkar.jpg

सांसद बालू धानोरकर की तबियत खराब

Congress MP Balu Dhanorkar: महाराष्ट्र के इकलौते कांग्रेस सांसद बालू धानोरकर की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है। चंद्रपुर से सांसद धानोरकर को पहले नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में पता चला कि कांग्रेस नेता के आंत में इंफेक्शन है।
जिसके बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए नागपुर से विशेष एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया। बालू धानोरकर के पिता नारायणराव धानोरकर का शनिवार शाम निधन हुआ था। नारायणराव धानोरकर के पार्थिव शरीर का आज सुबह चंद्रपुर में उनके पैतृक गांव भद्रावती में अंतिम संस्कार किया गया।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र के सियासी पिच पर AAP करेगी बैटिंग, अरविंद केजरीवाल के दौरे के बाद किया बड़ा ऐलान

बालू धानोरकर कल शाम से बेचैनी महसूस कर रहे थे। इसलिए उन्हें इलाज के लिए नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनका इलाज दिल्ली के वेदांता अस्पताल में चल रहा है। अपने कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों के लिए सांसद धानोरकर ने ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी।
बालू धानोरकर ने अपने ट्वीट में कहा कहा, “कल शनिवार 27 मई को नागपुर के एक निजी अस्पताल में किडनी स्टोन का ट्रीटमेंट करवाया था। लेकिन आज पेट दर्द की वजह से जांच के लिए दिल्ली के वेदांता अस्पताल जा रहा हूँ। मेरी हालत स्थिर है, कार्यकर्ता घबराएं या चिंता नहीं करें। डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक वे अगले कुछ दिनों तक जांच और इलाज कराएंगे और आराम करेंगे।”
बालू धानोरकर के पिता नारायणराव धानोरकर का लंबी बीमारी के चलते 80 साल की उम्र में नागपुर के अस्पताल में कल शाम साढ़े 5 बजे निधन हो गया।

https://twitter.com/BalubhauOffice/status/1662739461120360448?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र में कांग्रेस के एकमात्र सांसद बालू धानोरकर की तबीयत बिगड़ी, कल हुआ था पिता का निधन

ट्रेंडिंग वीडियो