scriptजुंबा करते-करते आ गई मौत! चंद सेकेंड में बिजनेसमैन ने तोड़ा दम, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा | Maharashtra Businessman Kawaljit Singh Bagga dies of heart attack during Zumba dance | Patrika News
मुंबई

जुंबा करते-करते आ गई मौत! चंद सेकेंड में बिजनेसमैन ने तोड़ा दम, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा

Heart Attack : तत्काल मेडिकल सहायत मिलने के बावजूद बिजनेसमैन को बचाया नहीं जा सका। उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मुंबईJul 22, 2024 / 06:10 pm

Dinesh Dubey

heart attack Chhatrapati Sambhajinagar
Cardiac Arrest During Workout : महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जुंबा डांस के दौरान एक बिजनेसमैन अचानक बेहोश होकर गिर पड़ते है और उसकी मौत हो जाती है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बिजनेसमैन की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। 
यह भी पढ़ें

माफ कीजिए भगवान जी…. हाथ जोड़ा, बैग खोला और चांदी का मुकुट गायब, CCTV में कैद हुई चोरी

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर (Chhatrapati Sambhajinagar) में शनिवार की सुबह एक फिटनेस सेंटर में जुंबा डांस सेशन (Zumba Session) के दौरान स्थानीय बिजनेसमैन की मौत हो गई। मृतक का नाम कवलजीत सिंह बग्गा (Kawaljit Singh Bagga) बताया जा रहा है। कवलजीत सिमरन मोटर (Simran Motor) के मालिक थे।
कवलजीत सिंह बग्गा को शनिवार को वर्कआउट के दौरान अचानक कार्डियक अरेस्ट हुआ। यह हृदयविदारक घटना फिटनेस सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि बग्गा बाकि लोगों के साथ वर्कआउट कर रहे है। तभी जुंबा डांस के दौरान उन्हें अचानक चक्कर आने लगता है और वह एक दिवार का सहारा भी लेते है, लेकिन अचेत होकर गिर पड़ते है।
इसके बाद जुंबा डांस कर रहे अन्य लोगों की नजर उन पर पड़ती है और उनकी सहायता के लिए सभी दौड़ पड़ते है। बग्गा को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया जाता है लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने भर्ती करने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ Mumbai / जुंबा करते-करते आ गई मौत! चंद सेकेंड में बिजनेसमैन ने तोड़ा दम, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा

ट्रेंडिंग वीडियो