scriptMumbai: मुलुंड में हिट एंड रन का मामला, ऑडी ने दो ऑटो को मारी टक्कर, 4 जख्मी | Hit and run case in Mumbai Audi hits auto rickshaws in Mulund | Patrika News
मुंबई

Mumbai: मुलुंड में हिट एंड रन का मामला, ऑडी ने दो ऑटो को मारी टक्कर, 4 जख्मी

Mumbai Hit And Run Case : मुंबई के मुलुंड में सोमवार को हिट एंड रन की घटना ने सनसनी फैला दी है। एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने दो ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी है। हादसे के बाद ऑडी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मुलुंड पुलिस ने कार जब्त कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

मुंबईJul 22, 2024 / 07:04 pm

Dinesh Dubey

Palghar Accident news
Mumbai Mulund Accident : मुंबई के वर्ली इलाके में कुछ दिन पहले हुए बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। इस बीच, मुंबई के मुलुंड इलाके में हिट एंड रन का नया मामला सामने आया है। जहां सोमवार सुबह एक ऑडी कार ने दो ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी। इस घटना में चार लोग घायल हुए है।
यह भी पढ़ें

जुंबा करते-करते आ गई मौत! चंद सेकेंड में बिजनेसमैन ने तोड़ा दम, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा

मुलुंड (Mulund News) के डम्पिंग रोड पर सोमवार सुबह करीब आठ बजे हिट एंड रन की घटना से सनसनी फैल गई। तेज रफ्तार एक ऑडी कार ने दो रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में दो ऑटोरिक्शा चालक और उनमें सवार दो यात्री घायल हो गए। जिनमें से एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद ऑडी चला रहा शख्स कार को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया।
मिली जानकारी के मुताबिक, मुलुंड पुलिस ने मामला दर्ज किया है और आरोपी कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने ऑडी कार जब्त कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुणे में भी हिट एंड रन का मामला

मुंबई की तरह पुणे के पिंपरी-चिंचवड में भी हिट एंड रन का मामला सामने आया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। गनीमत रही कि हादसे में महिला की जान बच गई, लेकिन खबर है कि उसे गंभीर चोट लगी है। यह घटना रविवार दोपहर में पिंपरी गांव में घटी। सड़क किनारे चल रही महिला को सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने उसका पीछा करने की कोशिश की। पिंपरी पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।  

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: मुलुंड में हिट एंड रन का मामला, ऑडी ने दो ऑटो को मारी टक्कर, 4 जख्मी

ट्रेंडिंग वीडियो