scriptसुसाइड नोट में लिखा- कई लोग मेरे पैसे खा गए इसलिए कर रहा हूं आत्महत्या | Patrika News
मोरेना

सुसाइड नोट में लिखा- कई लोग मेरे पैसे खा गए इसलिए कर रहा हूं आत्महत्या

– ड्राईक्लीनर्स संचालक ने अपनी दुकान में ही फांसी लगाकर की आत्महत्या
– पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा, जांच शुरू

मोरेनाSep 22, 2024 / 11:43 am

Ashok Sharma

https://videopress.com/v/14emY3tq?resizeToParent=true&cover=true&preloadContent=metadata&useAverageColor=true
मुरैना. पुराना बस स्टैंड पर सीताराम पतिराम धर्मशाला के बगल से स्थित ड्रायक्लीनर्स के संचालक सोनू उर्फ संजय रजक (35) निवासी माधौपुरा ने शनिवार की शाम चार बजे अपनी दुकान के अंदर ही पंखे के कुंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दुकान के अंदर पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। सिटी कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।
जानकारी के अनुसार राधे ड्राइक्लीनर्स के संचालक सोनू उर्फसंजय रजक के माता पिता न होने से यह मामा के यहां रहा और उन्होंने ही इसकी शादी की और उसके बाद पत्नी के साथ ससुराल में ही रहने लगा। शनिवार को दुकान पर सुबह से काम करता रहा और शाम को चार बजे साले के लडक़े को कुछ सामान मंगाने के बहाने दुकान भेज दिया तब उसने पंखे के कुंदे से फांसी पर लटक गया। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। वहां सुसाइड नोट मिला है, उसको पुलिस ने जब्त कर लिया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी ससुराल वाले व पत्नी रेखा की कोई गलती नहीं हैं, कई लोग मेरे पैसे खा गए हैं, रेखा मुझे माफ करना, मैं तुझे छोडकऱ जा रहा हूं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुकानदार द्वारा फांसी लगाने की खबर मिलने पर उसके रिश्तेदार, परिचित सहित आसपास व राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। सभी के मन में यह प्रश्न उमड़ रहा था कि आखिर क्या मजबूरी रही जिससे दुकानदार को फांसी लगानी पड़ी।
डायरी से हो सकता है खुलासा, कितने लोगों पर है उधारी
पुलिस ने ड्रायक्लीनर्स की दुकान से सुसाइड नोट के साथ डायरी को जब्त कर लिया है। उस डायरी से खुलासा हो सकता है कि कितने लोगों पर दुकानदार की उधारी है। क्योंकि दुकानदार ने उस डायरी में ह सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उधारी का हवाला दिया गया है। अगर पुलिस ने ईमानदारी से जांच की तो शहर के कई रसूकदारों के चेहरे बेनकाव हो सकते हैं।
पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा, जांच शुरू
पुलिस ने मृतक के शव का पीएम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है। दुकानदार ने फांसी क्यों लगाई, जांच उपरांत ही खुलासा हो सकता है।

Hindi News / Morena / सुसाइड नोट में लिखा- कई लोग मेरे पैसे खा गए इसलिए कर रहा हूं आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो