scriptमुरादाबाद में छात्र के जिंदा होने का 12 दिनों तक किया इंतजार, शव में दुर्गंध आने पर हुआ अंतिम संस्कार | Waited for 12 days for student to come alive in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में छात्र के जिंदा होने का 12 दिनों तक किया इंतजार, शव में दुर्गंध आने पर हुआ अंतिम संस्कार

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक छात्र की सर्प दंश से मौत के बाद परिजन जिंदा होने की आस में 12 दिनों तक उसका शव एक गड्ढे में रखा। लेकिन जब दुर्गंध आने लगी तो अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मुरादाबादNov 22, 2023 / 06:38 pm

Mohd Danish

Moradabad Today News
Moradabad Today News: मुरादाबाद में सपेरे के बहकावे में आकर ऊंचाकानी गांव में सर्पदंश के शिकार 14 वर्षीय छात्र के जिंदा होने के इंतजार में परिजनों ने 12 दिन तक शव को गड्ढे में दबा कर रखा। झाड़-फूंक कर शव गड्ढे में दबवाने के बाद सपेरे ने फिर आने का आश्वासन दिया था। लेकिन काफी इंतजार के बाद भी जब वह नहीं आया और किशोर के शव से दुर्गंध उठने लगी तो निराश परिजनों ने नम आंखों से मंगलवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
सपेरे के बहकावे में आकर छात्र का शव गड्ढा में दबाया
बताते चलें कि कुंदरकी थाना क्षेत्र के ऊंचाकानी गांव में कक्षा सात के छात्र वरुण (14) को नौ नवंबर को सोते वक्त सांप ने डंस लिया था। सर्प दंश से वरुण की मौत हो गई थी। इसी दौरान परिवार के लोगों से एक सपेरे ने संपर्क किया और उन्हें आश्वस्त किया कि वह छात्र को जिंदा कर देगा। छात्र के परिजन सपेरे के बहकावे में आ गए और सपेरे के कहने पर उसका शव गड्ढा खोदकर दबा दिया था।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में तिगरी गंगा मेले की खास तैयारी, इतने लाख भक्तों के आने का अनुमान, पुलिस अलर्ट

परफ्यूम छिड़क कर किया अंतिम संस्कार
सपेरा शव गड्ढे में दबवाने के बाद पुन: वापस आकर छात्र को जिंदा करने का आश्वासन देकर रफूचक्कर हो गया। सपेरे के झांसे में आए छात्र के परिवार के लोग उसका लौटने का इंतजार करते रहे। सपेरे के वापस न आने से परिजन निराश होने लगे और छात्र के शव से बदबू भी फैलने लगी। इस पर परिजनों ने मंगलवार को पुन: गड्ढा खोदकर छात्र का शव बाहर निकाला और परफ्यूम छिड़क कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद में छात्र के जिंदा होने का 12 दिनों तक किया इंतजार, शव में दुर्गंध आने पर हुआ अंतिम संस्कार

ट्रेंडिंग वीडियो