scriptMoradabad Weather: मुरादाबाद में बारिश से पटरियां डूबीं, सिग्नल हुआ ठप, 36 ट्रेनें चार घंटे तक रास्ते में खड़ी रहीं | Tracks submerged due to rain in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Weather: मुरादाबाद में बारिश से पटरियां डूबीं, सिग्नल हुआ ठप, 36 ट्रेनें चार घंटे तक रास्ते में खड़ी रहीं

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में झमाझम बारिश से रेल यातायात प्रभावित हो गया। मुरादाबाद में रेलवे यार्ड में पानी भर जाने से ट्रेनों का संचालन ठप हो गया।

मुरादाबादJul 25, 2024 / 02:18 pm

Mohd Danish

Tracks submerged due to rain in Moradabad

Moradabad News

Moradabad Weather News: मुरादाबाद में झमाझम बारिश से रेल यातायात प्रभावित हो गया। मुरादाबाद में रेलवे यार्ड में पानी भर जाने से ट्रेनों का संचालन ठप हो गया। पटरियां जलमग्न होने से ट्रैक प्वाइंट व सिग्नल ने काम करना बंद कर दिया। इससे 36 ट्रेनें चार घंटे तक रास्ते में खड़ी रहीं। चार पैसेंजर ट्रेनों को निरस्त करना पड़ा।
अनुमान है कि इन स्थितियों के बीच करीब 30 हजार यात्री परेशान हुए। कुछ ट्रेनों ने रामपुर-मुरादाबाद के बीच करीब 27 किमी की दूरी लगभग तीन घंटे में तय की। बुधवार को मुरादाबाद में सर्वाधिक 46 मिमी. बारिश दर्ज की गई। दिन के अधिकतम तापमान की बात करें तो बुधवार को प्रदेश में मुरादाबाद में सर्वाधिक 37.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Weather: मुरादाबाद में बारिश से पटरियां डूबीं, सिग्नल हुआ ठप, 36 ट्रेनें चार घंटे तक रास्ते में खड़ी रहीं

ट्रेंडिंग वीडियो