scriptRailway News: गर्मी की छुट्टी का आनंद, जून लास्ट तक चलेंगी 50 स्पेशल ट्रेनें, कम होगी कंफर्म टिकट की किल्लत | Patrika News
मुरादाबाद

Railway News: गर्मी की छुट्टी का आनंद, जून लास्ट तक चलेंगी 50 स्पेशल ट्रेनें, कम होगी कंफर्म टिकट की किल्लत

Moradabad News: रेलवे जून के अंत तक 50 स्पेशल ट्रेन चलाएगा। इससे गर्मियों की छुट्टी में घूमने के लिए जाने वाले यात्रियों को लाभ मिलेगा।

मुरादाबादMay 04, 2024 / 08:28 am

Mohd Danish

Railway News

Railway News

Railway News: ट्रेनों को आनंद विहार से सहरसा तक चलाया जा रहा है। इसके अलावा दिल्ली-बनारस रूट पर भी गाड़ियों का संचालन किया जाएगा। गर्मियों की छुट्टियों में घूमने का प्लान बनाया है और कंफर्म टिकट नहीं मिल रहा है तो परेशान न हों। रेलवे जून के अंत तक लगभग 50 स्पेशल ट्रेनें चलाएगा। इनमें से कई ट्रेनों में यात्री जनरल टिकट लेकर भी सफर कर सकेंगे। टूर प्लान करने वालों के अलावा गरीब तबके के यात्रियों को भी इससे लाभ मिलेगा।
यह भी पढ़ें

यूपी में बदलने जा रहा मौसम, इन चार दिनों तक होगी बारिश, मौसम विभाग ने सुनाई खुशखबरी

सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया कि स्पेशल ट्रेनों का संचालन शुरू हो चुका है। कुछ ट्रेनें आने वाले दिनों में शुरू की जाएंगी। हरिद्वार, ऋषिकेश, जम्मूतवी, श्री माता वैष्णो देवी, पूर्णा गिरी, काशी विश्वनाथ आदि जाने वाले यात्रियों को इससे आसानी होगी। जून के बाद मुरादाबाद व आसपास से अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालु निकलेंगे। रेलवे उनके लिए भी स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ा सकता है।

Home / Moradabad / Railway News: गर्मी की छुट्टी का आनंद, जून लास्ट तक चलेंगी 50 स्पेशल ट्रेनें, कम होगी कंफर्म टिकट की किल्लत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो