scriptबच्चों ने AI त‍कनीक से महिला शिक्षक के बनाए आपत्तिजनक फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस तक पहुंचा मामला | In Moradabad children made objectionable photos of female teacher using AI | Patrika News
मुरादाबाद

बच्चों ने AI त‍कनीक से महिला शिक्षक के बनाए आपत्तिजनक फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस तक पहुंचा मामला

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक स्कूल के अंदर दो छात्रों ने अपनी ही टीचर की AI त‍कनीक का इस्तेमाल कर अश्लील फोटोज बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पूरे मामले में महिला टीचर ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू की है।

मुरादाबादSep 29, 2024 / 08:32 pm

Mohd Danish

In Moradabad children made objectionable photos of female teacher using AI

Moradabad News: बच्चों ने AI त‍कनीक से महिला शिक्षक के बनाए आपत्तिजनक फोटो।

Moradabad News Today: मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन इलके में दो छात्रों ने अपनी ही टीचर के अश्लील फोटो AI त‍कनीक की मदद से बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पूरा मामला जिले के सिविल लाइंस थाना इलाके के एक नामी स्कूल का है। जहां पर छात्रों की हरकत से टीचर डिप्रेशन में आ गई है। टीचर ने आपबीती घटना को लेकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए दो छात्रों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।
घटना को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में विवेचना शुरू कर दी है। नामचीन स्कूल में छात्रों की इस हरकत को लेकर पुलिस अधीक्षक नगर रणविजय सिंह ने बताया कि टीचर ने तहरीर में बताया है कि जिन छात्रों ने ये हरकत की है वह नाइंथ क्लास के हैं। दोनों छात्रों के नाम दर्ज तहरीर पुलिस को मिली है।
यह भी पढ़ें

यूपी के 60 जिलों में 48 घंटे होगी मूसलाधार बारिश, बिजली गिरने का अलर्ट, जानें मौसम अपडेट

जिसमें आरोप लगाते हुए यह कहा गया है दोनों छात्रों ने AI का इस्तेमाल करते हुए महिला टीचर के बहुत सारे फोटो आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिए हैं। पुलिस के द्वारा घटना का संज्ञान लेते हुए दोनों छात्रों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में छानबीन शुरू कर दी है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उनके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News / Moradabad / बच्चों ने AI त‍कनीक से महिला शिक्षक के बनाए आपत्तिजनक फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस तक पहुंचा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो