scriptMoradabad News: सीडीओ के खिलाफ विकास भवन में धरने पर बैठे किसान, जमकर की नारेबाजी | Farmers sitting on strike in Vikas Bhawan against CDO in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: सीडीओ के खिलाफ विकास भवन में धरने पर बैठे किसान, जमकर की नारेबाजी

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में भारतीय किसान यूनियन टिकैत के पदाधिकारियों ने किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर और सीडीओ पर भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई न करने के आरोप में विकास भवन में धरने पर बैठ गए।

मुरादाबादJul 26, 2024 / 08:10 am

Mohd Danish

Farmers sitting on strike in Vikas Bhawan against CDO in Moradabad

Moradabad News

Moradabad News Today: मुरादाबाद में भारतीय किसान यूनियन टिकैत के पदाधिकारियों ने डीएम को धरनास्थल पर बुलाने की मांग की। पदाधिकारी एडीएम एफआर, एसपी सिटी के समझाने पर भी नहीं मानें और रात को भी धरना जारी रहा। किसानों ने कहा कि जब तक डीएम नहीं आते, धरना जारी रहेगा।
गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे भाकियू टिकैत पदाधिकारी एकत्र होकर विकास भवन परिसर में धरने पर बैठ गए। जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि संगठन की ओर से सीडीओ को भ्रष्टाचार के कई मामले की शिकायत की थी। पर किसी भी मामले की न जाते जांच की गई और न ही कार्रवाई की गई।
ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत व निर्माण कराने को भी ज्ञापन दिया था। पर कोई कार्रवाई हुई। उन्होंने किसानों की विभिन्न मागों समस्याओं के निस्तारण के लिए डीएम को धरने पर बुलाने की मांग की। शाम के समय एडीएम एफआर सत्यम मिश्रा, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया किसानों से वार्ता के लिए पहुंचे। उन्होंने किसानों को समझाने का प्रयास किया। पर किसान नहीं माने और डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।
किसानों ने रात को भी धरना जारी रखने का निर्णय लिया। जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि किसान पीड़ित है, पर उसकी कही सुनवाई नहीं है। अधिकारियों को बार बार समस्याओं से अवगत कराया गया, पर कोई समाधान नहीं हुआ। जब तक डीएम स्वयं आकर समस्या नहीं सुनते, धरना जारी रहेगा।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: सीडीओ के खिलाफ विकास भवन में धरने पर बैठे किसान, जमकर की नारेबाजी

ट्रेंडिंग वीडियो