scriptMoradabad News: एंटी करप्शन टीम ने सिंचाई विभाग के जिलेदार को 5 हजार रुपये रिश्वत लेते किया गिरफ्तार | District Collector Irrigation Department arrested for bribe Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: एंटी करप्शन टीम ने सिंचाई विभाग के जिलेदार को 5 हजार रुपये रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Moradabad News: एंटी करप्शन टीम ने शुक्रवार को ठाकुरद्वारा सिंचाई विभाग के जिलेदार कार्यालय में रिश्वत लेते हुए जिलेदार विजय वीर सिंह को दबोच लिया।

मुरादाबादMar 15, 2024 / 08:50 pm

Mohd Danish

district-collector-of-irrigation-department-arrested-for-bribe-in-moradabad.jpg
Moradabad News Today: बतादें कि ठाकुरद्वारा तहसील में तैनात सिंचाई के जिलेदार प्रथम विजयवीर सिंह को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए भ्रष्टाचार निवारण संगठन मुरादाबाद इकाई (एंटी करप्शन टीम) ने धर दबोचा है। इसे सिंचाई एवं संसाधन विभाग के कार्यालय जिलेदारी प्रथम अफजलगढ़ सिंचाई खंड धामपुर से गिरफ्तार है। पकड़े गए सिंचाई के जिलेदार प्रथम विजयवीर सिंह के विरुद्ध ठाकुरद्वारा थाने में मामला भी दर्ज कराया जा रहा है।
एंटी करप्शन टीम प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि डिलारी थाना क्षेत्र के काजीपुरा गांव के मासूम अली पुत्र अवरार हुसैन ने जिलेदार विजय वीर सिंह के विरुद्ध रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता को नहर पर अवैध पुलिया बनाने के संबंध में 13 मार्च को सिंचाई खंड के कार्यालय ठाकुरद्वारा में उपस्थित होने का नोटिस दिया गया था।
इस पर शिकायतकर्ता ने उसी दिन विजयवीर सिंह जिलेदार प्रथम से मिले थे और जिलेदार से नोटिस के संबंध में जानकारी की तो जिलेदार प्रथम ने मुकदमे की कार्रवाई से बचने और नोटिस को निरस्त करने के बदले 5,000 रुपये की घूस मांगी थी। जिलेदार प्रथम के दबोचे जाने के बाद अब इस पूरे मामले की विवेचना एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर मोहम्मद इश्तियाक को दी गई है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: एंटी करप्शन टीम ने सिंचाई विभाग के जिलेदार को 5 हजार रुपये रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो