scriptMoradabad Crime: मुरादाबाद में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिवार के लोगों ने जताई हत्या की आशंका | Dead body of youth found hanging from a tree in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: मुरादाबाद में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिवार के लोगों ने जताई हत्या की आशंका

Moradabad Crime: यूपी के मुरादाबाद में एक युवक का शव संदिग्ध हालात में यूकेलिप्टस के पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।

मुरादाबादJul 27, 2024 / 08:17 am

Mohd Danish

Dead body of youth found hanging from a tree in Moradabad

Moradabad Crime

Moradabad Crime News Today: मुरादाबाद में गांव से एक किलोमीटर दूर एक युवक का शव संदिग्ध हालात में यूकेलिप्टस के पेड़ से लटका हुआ मिला। यूकेलिप्टस में युवक की शर्ट से युवक का शव लटका मिला। पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।
थाना कुंदरकी क्षेत्र के हुसैनपुर छिरावाली निवासी यशवीर (20) पुत्र अतर सिंह शाम को बाइक लेकर घर से निकला था। गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर शिमलाठेर के जंगल में यशवीर का शव यूकेलिप्टस के पेड़ से लटका मिला है। घटना स्थल के पास से युवक का मोबाइल और बाइक भी बरामद हुई है।
पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही थी तभी परिवार और गांव वाले भी घटनास्थल पर पहुंच गए। परिवार वालों का आरोप है कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Crime: मुरादाबाद में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिवार के लोगों ने जताई हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो