scriptमुरादाबाद में गरजा बुलडोजर, निगम की कार्रवाई से क्षेत्र में मची रही खलबली, दुकानदार बोले- बेरोजगार हो जाएंगे | Bulldozer Roared In Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में गरजा बुलडोजर, निगम की कार्रवाई से क्षेत्र में मची रही खलबली, दुकानदार बोले- बेरोजगार हो जाएंगे

Moradabad News: यूपी के शहरों में बुलडोजर का गरजना जारी है। मुरादाबाद में पुराने ट्रांसपोर्टनगर में निगम ने बुलडोजर चलाया। करोड़ों की संपत्ति खाली कराई गई। निगम की कार्रवाई से क्षेत्र में खलबली मची रही।

मुरादाबादJul 25, 2024 / 09:09 pm

Mohd Danish

Bulldozer Roared In Moradabad

Bulldozer Roared In Moradabad

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में पार्किंग समेत अन्य व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए नगर निगम की स्वामित्व वाली संपत्ति का ब्योरा निकाल चुका है। कुछ दुकानदारों ने बेरोजगारी का हवाला देते हुए कार्रवाई का विरोध भी जताया।
सिविल लाइंस में टाइटस स्कूल समेत अन्य संपत्ति को कब्जामुक्त कराने के बाद नगर निगम ने अब कटघर हाईवे किनारे पुराने ट्रांसपोर्टनगर की जमीन को खाली कराया है। ट्रांसपोर्टनगर शिफ्ट होने के बाद से यहां करीब 150 लोगों ने खोखे, टीनशेड, पक्की दुकानें बनाकर काम शुरू कर दिया था। कई नोटिसों के बाद भी जगह को खाली नहीं किया गया। बुधवार को नगर निगम के प्रवर्तन दल ने सभी दुकानों को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। निगम की कार्रवाई से क्षेत्र में खलबली मची रही।
शहर में पार्किंग समेत अन्य व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए नगर निगम की स्वामित्व वाली संपत्ति का ब्योरा निकाल चुका है। इन जमीनों पर कब्जा करने वालों को मुनादी के माध्यम से स्वयं कब्जा हटाने की अपील भी की जा रही है। मंगलवार को अपर नगर आयुक्त-प्रथम अतुल कुमार, अपर नगर आयुक्त द्वितीय अजित कुमार समेत अन्य अधिकारियों ने कार्रवाई कराई। निगम के प्रवर्तन दल ने कुछ हिस्सा वहां से हटाया था। कुछ दुकानदारों ने बेरोजगारी का हवाला देते हुए कार्रवाई का विरोध भी जताया था।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद में गरजा बुलडोजर, निगम की कार्रवाई से क्षेत्र में मची रही खलबली, दुकानदार बोले- बेरोजगार हो जाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो