scriptप्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बोले: सनातन का अपमान कांग्रेस और सपा का इतिहास | Bhupendra said Insult of Sanatan is history of Congress and SP | Patrika News
मुरादाबाद

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बोले: सनातन का अपमान कांग्रेस और सपा का इतिहास

Moradabad News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि सनातन धर्म का अपमान करना कांग्रेस और सपा का इतिहास रहा है।

मुरादाबादDec 05, 2023 / 12:41 pm

Mohd Danish

Bhupendra said Insult of Sanatan is history of Congress and SP
Moradabad News Today: उनकी पार्टी के नेता आए दिन सनानत धर्म के खिलाफ बयान देते रहते हैं। अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़के के बेटे का बयान सामने आया है। देश की जनता जागरूक हो चुकी है। वह सब कुछ जानती है और मौका मिलने पर वह अपने इरादे जताती है।
देश की जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ
लोनिवि गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि चार राज्यों के चुनाव नतीजों से यह साबित हो गया है कि देश की जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में है। उनके द्वारा दी गई गारंटी में लोगों ने विश्वास करके ही वोटिंग की। तीनों राज्यों में भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है।
यह भी पढ़ें

बारिश ने कई जिलों में बढ़ाई सर्दी, प्रदूषण किया कम, जानें अपने शहर का हाल

तेलंगाना में बढ़ा वोट प्रतिशत
तेलंगाना में वोट प्रतिशत बढ़ा है। गरीब कल्याण की योजनाएं काम आईं। चारों राज्यों की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन लोगों ने बीजेपी के पक्ष में वोटिंग की। विधानसभा चुनावों में इंडी एलायंस पूरी तरह से गायब रहा।
प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस और सपा को लिया आड़े हाथों
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस और सपा को आड़े हाथों लिया। कहा कि दोनों ही पार्टियां परिवारवादी हैं। अपने परिवार के भ्रष्टाचारी लोगों को बचाने के लिए गठबंधन-गठबंधन का राग अलापते हैं। गठबंधन पूरी तरह से बेमेल है। उनकी विचारधारा भी सामान्यता एक नहीं है। इन लोगों का एक ही मुद्दा सनातन का विरोध करना है। दोनों ही पार्टियों के नेता सनातन धर्म के खिलाफ अनावश्यक बयानबाजी करके अपनी मानसिकता का परिचय देते रहते हैं।

Hindi News/ Moradabad / प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बोले: सनातन का अपमान कांग्रेस और सपा का इतिहास

ट्रेंडिंग वीडियो