scriptBakrid Namaz Time: ईदगाह में 17 जून को सुबह 7:30 बजे होगी बकरीद की नमाज, कुर्बानी के दौरान साफ-सफाई का रखें ख्याल | Bakrid namaz will be held at Eidgah in Moradabad on June 17 at 7-30 am | Patrika News
मुरादाबाद

Bakrid Namaz Time: ईदगाह में 17 जून को सुबह 7:30 बजे होगी बकरीद की नमाज, कुर्बानी के दौरान साफ-सफाई का रखें ख्याल

Moradabad News: मुरादाबाद में बकरीद के मौके पर बाजारों में रौनक छाई हुई है। लोग इन दिनों जमकर खरीदारी कर रहे हैं। शहर के ईदगाह में बकरीद की नमाज (Bakrid Namaz) 17 जून को सुबह 7:30 बजे होगी।

मुरादाबादJun 15, 2024 / 05:55 pm

Mohd Danish

Bakrid namaz will be held at Eidgah in Moradabad on June 17 at 7-30 am

Moradabad Bakrid Namaz Time

Moradabad Bakrid Namaz Time: मुरादाबाद में ईदगाह मैदान में बकरीद की नमाज (Bakrid Namaz) 17 जून सोमवार की सुबह 7:30 बजे होगी। शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद शहर इमाम हकीम सैयद मासूम अली आजाद ने इसके समय का एलान किया।
ईद-उल-अजहा (बकरीद) का त्योहार 17 जून को मनाया जाएगा। जामा मस्जिद में बकरीद से पहले पड़े जुमे की नमाज में काफी भीड़ रही। जुमे की नमाज शहर के नायब इमाम सैयद मासूम अली आजाद ने पढ़ाई। बाद नमाज सभी ने मुल्क में तरक्की, अमन-चैन और आपसी भाईचारे की दुआ की।
शहर इमाम हकीम सैयद मासूम अली आजाद ने ईदगाह में 7:30 बजे बकरीद की नमाज (Bakrid Namaz) का एलान किया। उन्होंने लोगों से समय से पहले ईदगाह पहुंचने और नमाज बाद अपने घर जाकर कुर्बानी की अपील की। उन्होंने कहा कि कुर्बानी के दौरान साफ-सफाई का ख्याल रखें। कुर्बानी के जानवर के अवशेष को इधर-उधर सार्वजनिक स्थान पर न फेंके, बल्कि उसे एक जगह एकत्र कर लें तथा नगर निगम की गाड़ी के आने पर उसी में डालें।

Hindi News/ Moradabad / Bakrid Namaz Time: ईदगाह में 17 जून को सुबह 7:30 बजे होगी बकरीद की नमाज, कुर्बानी के दौरान साफ-सफाई का रखें ख्याल

ट्रेंडिंग वीडियो