scriptLok Sabha Elections: रामपुर में अखिलेश तो मुरादाबाद में आजम की प्रतिष्ठा दांव पर, पार्टी के भीतर मचा है घमासान | Azam Khan reputation is at stake in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Lok Sabha Elections: रामपुर में अखिलेश तो मुरादाबाद में आजम की प्रतिष्ठा दांव पर, पार्टी के भीतर मचा है घमासान

Moradabad News: सपा के भीतर रामपुर और मुरादाबाद सीट पर घमासान मचा हुआ है। मुरादाबाद मंडल में प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाने से पहले अखिलेश यादव ने आजम खान से सीतापुर जेल में मुलाकात की थी।

मुरादाबादApr 02, 2024 / 05:21 pm

Mohd Danish

azam-khan-reputation-is-at-stake-in-moradabad.jpg

Lok Sabha Elections

Lok Sabha Elections: सपा में टिकटों को लेकर चल रही खींचतान के बीच लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पहले चरण में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की रामपुर और आजम खान की मुरादाबाद में प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। रामपुर सीट से चुनाव लड़ने का आजम का प्रस्ताव ठुकराकर अखिलेश ने मौलाना मोहिब्बुल्लाह नदवी को उम्मीदवार बनाया है।
वहीं आजम खान ने मुरादाबाद सीट से सांसद डॉ. एसटी हसन का टिकट कटवा कर रुचि वीरा को प्रत्याशी बनवाया है। पश्चिमी यूपी की रामपुर और मुरादाबाद लोकसभा सीट (Moradabad Lok Sabha Seat) इन दिनों प्रदेश में सुर्खियों में है। इसकी वजह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सीतापुर जेल में बंद पूर्व मंत्री आजम खान हैं।
दोनों रामपुर और मुरादाबाद सीट पर प्रत्याशियों के चयन को लेकर आमने-सामने आ गए थे। मुरादाबाद मंडल में प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाने से पहले अखिलेश यादव ने आजम खान से सीतापुर जेल में मुलाकात की थी। आजम खान ने अखिलेश यादव को रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था। साथ ही मुरादाबाद सीट से बिजनौर की पूर्व विधायक रुचि वीरा को प्रत्याशी बनाने की सिफारिश की थी।

Hindi News/ Moradabad / Lok Sabha Elections: रामपुर में अखिलेश तो मुरादाबाद में आजम की प्रतिष्ठा दांव पर, पार्टी के भीतर मचा है घमासान

ट्रेंडिंग वीडियो