scriptमुरादाबाद में प्रशासन और रेलवे अधिकारियों ने की किसानों के साथ बैठक, खास मुद्दों पर की चर्चा | Administration railway officials held meeting with farmers in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में प्रशासन और रेलवे अधिकारियों ने की किसानों के साथ बैठक, खास मुद्दों पर की चर्चा

Moradabad News: रेलवे विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों की मुरादाबाद क्षेत्र में किसानों के साथ एक बैठक हुई। रेलवे विभाग द्वारा बनाए जाने वाले कंटेनर डिपो के लिए भूमि किसानों से खरीदने की बात बैठक में की गई।

मुरादाबादJul 25, 2024 / 07:41 am

Mohd Danish

Administration railway officials held meeting with farmers in Moradabad

मुरादाबाद में प्रशासन और रेलवे अधिकारियों ने की किसानों के साथ बैठक

Moradabad News In Hindi: रेलवे विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों की मुरादाबाद के ग्राम मौढ़ा तैय्या में क्षेत्र के किसानों के साथ एक बैठक हुई। रेलवे विभाग द्वारा बनाए जाने वाले कंटेनर डिपो के लिए भूमि किसानों से खरीदने की बात बैठक में की गई। उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा ने कहा कि क्षेत्र के किसान यदि रेलवे विभाग का कंटेनर डिपो बनवाने के लिए अपनी भूमि अधिग्रहण करवाएंगे तो उन्हें सर्किल रेट के हिसाब से मुआवजा दिलाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद, रामपुर, संभल समेत इन जिलों में झूमकर बरसेंगे बादल, बारिश और वज्रपात का अलर्ट

उन्होंने कहा कि रेलवे विभाग की ओर से जो कंटेनर डिपो बनाया जाएगा इससे क्षेत्र का विकास होगा और जनता को इसका लाभ मिलेगा। इसलिए सभी किसान इसमें सहयोग करें जिन किसानों की भूमि कंटेनर डिपो के आसपास आ रही है। वह किसान अपनी जमीनों का अधिग्रहण कर रेलवे विभाग को दें। रेलवे विभाग उन्हें सरकारी सर्किल रेट के हिसाब से जो बनता है वह मुआवजा दिया जाएगा।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद में प्रशासन और रेलवे अधिकारियों ने की किसानों के साथ बैठक, खास मुद्दों पर की चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो