scriptदिल्ली पुलिस के लिए बना स्पेशल कोरोना सेंटर, 1 दिन में 35 जवान उठा सकते हैं लाभ | Special corona center made for Delhi Police 35 soldiers can avail facilities in 1 day | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली पुलिस के लिए बना स्पेशल कोरोना सेंटर, 1 दिन में 35 जवान उठा सकते हैं लाभ

 

दिल्ली सरकार की पहल बना स्पेशल कोरोना टेस्ट सेंटर
सुबह 9 से शाम 6 बजे तक पुलिसकर्मी उठा सकते हैं इसका लाभ
गुरुवार को भी दिल्ली पुलिस का एक जवान पाया गया कोरोना पॉजिटिव

May 01, 2020 / 02:44 pm

Dhirendra

corona testing centre

दिल्ली सरकार की पहल बना स्पेशल कोरोना टेस्ट सेंटर ।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police ) और केजरीवाल सरकार ( Kejriwal Government ) ने मिलकर अलग से एक कोरोना टेस्टिंग सेंटर ( Corona Testing Centre ) बनाया है। इस टेस्ट सेंटर में सिर्फ दिल्ली पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। दिल्ली पुलिस के 42 से ज्यादा जवान कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। गुरुवार को भी एक जवान कोरोपा पॉजिटिव पाया गया है।
इस कोरोना टेस्ट सेंटर में हर रोज सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक दिल्ली पुलिस का कोई भी जवान कोरोना का टेस्ट करवा सकता है। इस कोरोना सेंटर में रोजाना 35 लोगों का टेस्ट हो सकता है। दिल्ली पुलिस के सभी जवानों को इसकी जानकारी दे दी गई है।
दिल्ली पुलिस के 3 जवानों को झूठ बोलना पड़ा महंगा, दोषी साबित होने पर हुए सस्पेंड

30 अप्रैल को दिल्ली पुलिस के एक और जवान कोरोना पॉजिटिव निकला था। अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में तैनात एएसआई की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट सामने आने के बाद एएसआई के संपर्क में आए 30 पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया गया है। इस पुलिस स्टेशन में तैनात अब तक 4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव घोषित हो चुके हैं। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस के अब तक 42 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली पुलिस के तमाम जवान और सीनियर अफसर लगातार ड्यूटी पर हैं। ऐसे में आम आदमी की तरह उनके संक्रमण की चपेट में आने का खतरा कहीं ज्यादा बना हुआ है। इस बात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने राज्य सरकार से बातचीत कर नॉर्थ वेस्ट जिले के शालीमार बाग इलाके में दिल्ली पुलिस के लिए विशेष कोरोना टेस्टिंग सेंटर बनाया है।
गोधरा में सीलिंग के लिए पहुंची गुजरात पुलिस पर पत्थरबाजी, 2 गिरफ्तार

दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 3000 से ज्यादा हो गई है। गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 125 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। राजधानी में कोरोना से बचने के लिए तमाम रणनीतियों के बावजूद आम जनता से लेकर पुलिस कर्मी इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं।

Hindi News/ Miscellenous India / दिल्ली पुलिस के लिए बना स्पेशल कोरोना सेंटर, 1 दिन में 35 जवान उठा सकते हैं लाभ

ट्रेंडिंग वीडियो