scriptप्रभु ने किया मुंबई लोकल में सफर, यात्री ने दिया शादी का न्योता | railway Minister Suresh Prabhu travels in Mumbai local train | Patrika News
विविध भारत

प्रभु ने किया मुंबई लोकल में सफर, यात्री ने दिया शादी का न्योता

रेल मंत्री करी रोड स्टेशन पर नए एफओबी की नींव रखने पहुंचे थे, यहीं से वह लोकल में सवार हुए और सीएसटी गए

suresh prabhu

suresh prabhu

मुंबई। ट्रेन में जिस व्यक्ति को आप लोगों से घिरा देख रहे हैं उनका नाम सुरेश प्रभु है। प्रभु कोई आम आदमी नहीं बल्कि देश के रेल मंत्री हैं। आम तौर पर जिस ट्रेन से वीआईपी और मंत्री सफर करने से हिचकते हैं, प्रभु उसमें गुरुवार को सफर करते दिखे। अपनी टाइमिंग और भीड़ के लिए मशहूर मुंबई लोकल में प्रभु के सफर करने का एक कारण भी था। वे यात्रियों से मिलकर उनसे उनकी समस्याएं जानने के लिए निकले थे।

यात्रियों ने रेल मंत्री से कीं ये शिकायतें
रेल मंत्री करी रोड स्टेशन पर नए फुटओवर ब्रिज (एफओबी) की नींव रखने पहुंचे थे। यहीं से वह लोकल ट्रेन में सवार हुए और छत्रपति शिवाजी टर्मिनल स्टेशन गए। सफर के दौरान रेल मंत्री को अपने बीच पाकर यात्रियों ने टॉयलेट, सुरक्षा, ट्रेन की संख्या में कमी से लेकर कई परेशानियों से उन्हें अवगत कराया। लोगों ने ट्रेन में वेंटिलेशन की कमी की भी रेल मंत्री से शिकायत की।


एक यात्री ने ट्रेन में ही रेल मंत्री को दे दिया शादी का न्योता
इतना ही नहीं एक यात्री ने उन्हें शादी का न्योता देते हुए शादी का कार्ड ही उनके हाथ में थमा दिया। इस सफर में उनके साथ मुंबई की मेयर स्नेहल आंबेकर भी थीं। सुरेश प्रभु सीएसटी से सीधे मंत्रालय गए जहां सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ उनकी रेल प्रोजेक्ट को लेकर मीटिंग थी।


जिस ट्रेन में सफर किया वो चार मिनट लेट थी
रेल मंत्री पहले माटुंगा वर्कशॉप से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही फुट ओवर ब्रिज की नींव रखना चाहते थे, लेकिन स्थानीय नेताओं के दबाव के चलते उन्हें करी रोड जाना पड़ा। वहां दोपहर 12.45 बजे ब्रिज की नींव रखी गई। इसके बाद वह रेलवे स्टेशन जा पहुंचे। 1.04 बजे ट्रेन आई, जो चार मिनट लेट थी। रेलवे अफसरों और आरपीएफ जवानों के साथ सुरेश प्रभु ट्रेन में सवार हुए। इस दौरान कई लोगों ने उन्हें सीट ऑफर की, लेकिन वह बैठे नहीं और सीएसटी तक खड़े होकर सफर किया।

Hindi News / Miscellenous India / प्रभु ने किया मुंबई लोकल में सफर, यात्री ने दिया शादी का न्योता

ट्रेंडिंग वीडियो