scriptसेना प्रमुख बिपिन रावत का बड़ा खुलासा- कुछ लोग घाटी में माहौल बिगाड़ने की कर रहे हैं कोशिश | Army Chief Bipin Rawat big disclosure some people are trying to spoil atmosphere in valley | Patrika News
विविध भारत

सेना प्रमुख बिपिन रावत का बड़ा खुलासा- कुछ लोग घाटी में माहौल बिगाड़ने की कर रहे हैं कोशिश

घुसपैठ रोकने के लिए सेना अलर्ट
कुछ लोग घाटी में देना चाहते हैं अशांति को बढ़ावा
सेना के पास है इंटेलिजेंस इनपुट

Oct 21, 2019 / 02:20 pm

Dhirendra

bipin_rawat.jpg
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद सेना प्रमुख बिपिन रावत ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने ताजा बयान में इस बात का खुलासा किया है कि कुछ लोग जम्मू-कश्मीर में पर्दे के पीछे से माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं।
सेना प्रमुख ने बिपिन रावत ने कहा है कि हमारे पास इंटेलिजेंस इनपुट हैं। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बड़ी संख्या में आतंकवादी घुसपैठ करने की तैयारी में हैं। आतंकियों के घुसपैठ को देखते हुए सेना पहले से ही अलर्ट है। हम किसी भी स्थिति से निपटने में सक्षम हैं।
सेना प्रमुख ने कहा कि समय के साथ-साथ घाटी में चीजें समान्य हो रही हैं। लेकिन कुछ लोग घाटी में अशांति को बढ़ावा देना चाहते हैं। इस तरह के लोग हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि माहौल को बिगाड़ा जाए।
बता दें कि पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने में लगा है। भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर के दूसरी तरफ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थित आतंकी कैंपों पर हमला किया। सात आतंकी कैंपों के तबाह होने की उन्‍होंने पुष्टि की है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय सेना के इस ऐक्शन में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं।

Hindi News/ Miscellenous India / सेना प्रमुख बिपिन रावत का बड़ा खुलासा- कुछ लोग घाटी में माहौल बिगाड़ने की कर रहे हैं कोशिश

ट्रेंडिंग वीडियो