scriptMau Crime: पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी विधायक की गुंडई, फायरिंग से क्षेत्र में दहशत | of the police | Patrika News
मऊ

Mau Crime: पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी विधायक की गुंडई, फायरिंग से क्षेत्र में दहशत

मऊ में एक निजी विद्यालय पर कब्जा जमाने पहुंचे दो पक्षों में विवाद हो गया। इसी दौरान भाजपा एमएलसी शिक्षक संघ उमेश द्विवेदी और भाजपा नेता अजीत सिंह के समर्थकों में झड़प हो गई। दोनों पक्षों में नोक-झोंक के बाद हाथापाई शुरू हो गई और पुलिस की मौजूदगी में एमएलसी उमेश द्विवेदी के निजी गनर […]

मऊJun 25, 2024 / 10:21 am

Abhishek Singh

मऊ में एक निजी विद्यालय पर कब्जा जमाने पहुंचे दो पक्षों में विवाद हो गया। इसी दौरान भाजपा एमएलसी शिक्षक संघ उमेश द्विवेदी और भाजपा नेता अजीत सिंह के समर्थकों में झड़प हो गई। दोनों पक्षों में नोक-झोंक के बाद हाथापाई शुरू हो गई और पुलिस की मौजूदगी में एमएलसी उमेश द्विवेदी के निजी गनर ने गोली चला दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल अनिल सिंह ने विधायक उमेश और उनके गुर्गो की जमकर क्लास लगाते हुए ने मामले को शांत कराया और मौके से दो बिना नम्बर प्लेट के स्कार्पियो को सीज किया। वहीं फायरिंग की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया।
आपको बता दें कि यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत परदहां गांव स्थित मौलाना अबुल कलाम आजाद अल्पसंख्यक शिक्षक प्रशिक्षण संस्थान का है। जहां सोमवार की दोपहर भाजपा एमएलसी उमेश द्विवेदी अपने दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे। इतने में विद्यालय के प्रबंधन समिति के लोग भी वहां पहुंच गए।

एमएलसी के गनर ने चलाई गोली

एक तरफ भाजपा एमएलसी उमेश द्विवेदी और दूसरी तरफ भाजपा नेता अजीत सिंह के समर्थक खड़े हो गए। देखते ही देखते मामला तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों में बहस होने लगी। इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी, उन्होंने मामला बढ़ता देख अपने उच्चाधिकारियों को सूचित किया। तब तक दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई और मामला बढ़ता देख एमएलसी के गनर ने गोली चला दी।
गोली चलने की सूचना पाकर मौके पर सीओ सिटी अंजनी कुमार पांडे और नगर कोतवाल अनिल सिंह भारी फोर्स के साथ पहुंच गए। घटनास्थल का जायजा लेते हुए वहां उपस्थित दोनों पक्षों के सभी लोगों को पूछताछ के लिए थाने लेकर पहुंचे। घटनास्थल से निकलते हुए पुलिस ने वहां खड़ी दो बिना नंबर प्लेट लगी गाड़ियों को सीज कर दिया।
सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस

घटनास्थल का जायजा लेकर निकलते हुए सीओ सिटी अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिली है। जिसके बाद मौके पर हम लोग पहुंचे हैं। जांच की जा रही है। विद्यालय पर लगे सीसीटीवी के साथ अन्य प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जाएगी। अभी यहां से सभी लोगों को पूछताछ के लिए थाने पर ले जाया जा रहा है। गोली चलने की बात में कितनी सच्चाई है, उसको लेकर भी जांच की जा रही है।

Hindi News/ Mau / Mau Crime: पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी विधायक की गुंडई, फायरिंग से क्षेत्र में दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो