scriptMau News: किसानों ने पुलिस पर लगाये गम्भीर आरोप, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन | Patrika News
मऊ

Mau News: किसानों ने पुलिस पर लगाये गम्भीर आरोप, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

Mau News: बड़ूआ गोदाम में हाइवे पर हुए सड़क दुर्घटना मामले में संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रदर्शन करते हुए यूपी मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। मऊ कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के दौरान संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने कहा कि जिस तरीके से 29 जून को हाईवे पर दुर्घटना हुई थी वह पूरी तरीके से सुनियोजित हत्याकांड […]

मऊJul 23, 2024 / 05:44 pm

Abhishek Singh

Mau News: बड़ूआ गोदाम में हाइवे पर हुए सड़क दुर्घटना मामले में संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रदर्शन करते हुए यूपी मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। मऊ कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के दौरान संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने कहा कि जिस तरीके से 29 जून को हाईवे पर दुर्घटना हुई थी वह पूरी तरीके से सुनियोजित हत्याकांड थी। लेकिन प्रशासन द्वारा हत्या के आरोपियों को बचाने के लिए उसे एक्सीडेंट बताया जा रहा है।
29 जून को मऊ जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बड़ूआ गोदाम में हाईवे पर सफ़ारी द्वारा तीन महिलाओं को कुचल दिया गया। जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गई।
इस मामले में ग्रामीणों द्वारा शव को रख करके चक्का जाम किया गया तथा न्याय की मांग की गई। लेकिन मामले में पूरी घटना को पुलिस द्वारा एक्सीडेंट बताया गया।
इसी को लेकर सोमवार को संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा प्रदर्शन किया गया और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर चार मांग किया गया
मांग
1- घटना में शामिल दंबग कार सवारों के खिलाफ हत्या का एफ आई आर दर्ज कर तत्काल गिरफतार किया जायें।

2- पिड़ित मृतक परिवार को दस-दस लाख मुआवजा दिया जाय।

3- पोस्ट मार्टम के बाद चक्का जाम करने पर दर्ज एफ आई आर से मृतक परिवार व निर्दोषों का नाम निकाला जाये।
4– फोरलेन के सटे शराब की दुकान के कारण सरे आम राहगीर शराब लेकर सड़क किनारे बैठकर पीते है, और आने जाने वाली महिलाओं से छेड़ छाड़ करते है उस रास्ते से महिलाओं का पैदल चलना मुश्ििकल है। शराब की दूकानों को फोरलेन से दूर हटाया जाये।

Hindi News/ Mau / Mau News: किसानों ने पुलिस पर लगाये गम्भीर आरोप, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

ट्रेंडिंग वीडियो