scriptयोगी राज में गुंडे-माफिया ही नहीं, उनकी अगली पीढ़ी भी थर-थर कांप रही है : मंत्री नंदी | Not just the goons and mafia, their next generation is also trembling in Yogi Raj: Minister Nandi | Patrika News
मैनपुरी

योगी राज में गुंडे-माफिया ही नहीं, उनकी अगली पीढ़ी भी थर-थर कांप रही है : मंत्री नंदी

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी’ ने कहा कि 2024 में मोदी की गारंटी है कि कोई गुंडा-माफिया व्यापारियों को परेशान नहीं करेगा। योगी सरकार में गुंडे-माफिया ही नहीं उनकी अगली पीढ़ी भी थर-थर कांप रही है।

मैनपुरीApr 28, 2024 / 07:54 am

Vikash Singh

नंद गोपाल नन्दी ने शनिवार को शाहजहांपुर में भाजपा प्रत्याशी अरुण सागर के समर्थन में अग्रसेन भवन में आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार में सबसे ज्यादा राहत व्यापारियों और उद्यमियों को मिली है। नन्दी ने भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने में सहयोग का आह्वान करते हुए कहा कि किसी भी तरह की जरूरत होने पर वह व्यापारियों के लिए हमेशा ढाल बनकर खड़े मिलेंगे।
उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम कर रही है। 2014 के बाद देश में आतंकी घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगा है।

भारत दुनिया की तीसरी महाशक्ति के रूप में स्थापित हो गया है

मंत्री नन्दी ने कहा कि “भारत दुनिया की तीसरी महाशक्ति के रूप में स्थापित हो गया है” और दुश्मनों को घर में घुसकर सबक सिखाता है। पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। दुनिया के तमाम देश अपनी समस्याओं के समाधान के लिए भारत की ओर देख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि वह यहां मंत्री के तौर पर नहीं बल्कि परिवार के सदस्य के रूप में आए हैं। इस बार का लोकसभा चुनाव बेहद अहम है। एनडीए के 400 पार के संकल्प को पूरा करने में व्यापारियों को बढ़-चढ़कर अपना योगदान देना होगा।

मेरी जरूरत हुई, तो आपके साथ खड़ा मिलूंगा: नंदी

मंत्री ने व्यापारियों की समस्याओं से जुड़े कई दृष्टांत सुनाकर भावनात्मक रूप से उनके साथ होने के संकेत दिये। उन्होंने कहा कि भगवान न करे कभी भी आप पर कोई संकट आए और “मेरी जरूरत हुई, तो आपके साथ खड़ा मिलूंगा”।
शाहजहांपुर के बाद मंत्री उन्होंने मैनपुरी के नवीगंज, बेवर और भोगांव में भाजपा प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह के समर्थन में व्यापारियों के साथ ताबड़तोड़ बैठकें करके सहयोग और समर्थन की अपील की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो